दीपिका पादुकोण हुईं रजनीकांत की मुरीद

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आने वाले दिनों में रजनीकांत के साथ ‘कोचेदइयां’ में नजर आने वाली हैं। दीपिका रजनीकांत की सादगी, विनम्रता और काम के प्रति उनके जुनून को देखकर उनकी मुरीद हो गई हैं।

मुंबई : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आने वाले दिनों में रजनीकांत के साथ ‘कोचेदइयां’ में नजर आने वाली हैं। दीपिका रजनीकांत की सादगी, विनम्रता और काम के प्रति उनके जुनून को देखकर उनकी मुरीद हो गई हैं।
दीपिका ने कहा, हम लोगों ने बिना सहायकों के ही फिल्म में काम किया इसलिए मैं ज्यादा समय तो उनके साथ बिता नहीं पायी। बड़ी मुश्किल से डेढ़ दिन ही मैं उनके साथ बिता सकी। वह अनुभव वाकई मैं भुला नहीं सकती, उनकी सादगी और विनम्रता की मैं कायल हो गई।
दीपिका ने कहा, सेट पर उनका (रजनी) जोश और स्फूर्ति देखने लायक होती थी। वह सभी का अभिवादन करते और अपनी बेटी सौंदर्या के साथ निर्देशक की तरह ही बर्ताव करते। उनके काम के प्रति समर्पण को देखकर दीपिका उनकी प्रशंसा करते नहीं थकती।
दीपिका ने कहा, अमित जी (अमिताभ बच्चन) और रजनी जी के काम को लेकर जुनून को आप उनकी आंखों मे देख सकते हैं।‘कोचेदइयां’ आधुनिक उच्च तकनीक से बनी थ्रीडी फिल्म है, जिसमें फोटोरियलिस्टिक मोशन कैप्चर तकनीक का भी प्रयोग किया गया है। यह तकनीक ‘अवतार’ और ‘द एडवेंचर ऑफ टिनटिन’ जैसी हॉलीवुड की फिल्मों प्रयोग की गई है।

(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.