सस्पेंस खत्म, सलमान खान ही होस्ट करेंगे 'बिग बॉस-8'

रियलिटी शो बिग बॉस-8 के होस्ट को लेकर आखिरकार संस्पेंस खत्म हो गया। शो को सलमान खान होस्ट करेंगे। चैनल की तरफ से सलमान के शो को पांचवीं बार होस्ट किए जाने की पुष्टि हो चुकी है। यह भी चर्चा है कि शो का प्रोमो भी शूट कर लिया गया है। चैनल ने इसकी पुष्टि करते हुए ट्विटर पर लिखा है बिग बॉस-8 को सलमान खान ही होस्ट करेंगे।

सस्पेंस खत्म, सलमान खान ही होस्ट करेंगे 'बिग बॉस-8'

ज़ी मीडिया ब्यूरो

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस-8 के होस्ट को लेकर आखिरकार संस्पेंस खत्म हो गया। शो को सलमान खान होस्ट करेंगे। चैनल की तरफ से सलमान के शो को पांचवीं बार होस्ट किए जाने की पुष्टि हो चुकी है। यह भी चर्चा है कि शो का प्रोमो भी शूट कर लिया गया है। चैनल ने इसकी पुष्टि करते हुए ट्विटर पर लिखा है बिग बॉस-8 को सलमान खान ही होस्ट करेंगे।

हालांकि अभी शो के प्रतिभागियों का खुलासा नहीं हो पाया है। इससे पहले सलमान खान इस शो के 4 सीजन को होस्ट कर चुके है। सलमान के अलावा अरसद वारसी, शिल्पा शेट्टी और अमिताभ बच्चन भी शो को होस्ट कर चुके हैं।

गौर हो कि बिग बॉस के सातवें सीजन के दौरान सलमान ने कहा था कि वह अगला सीजन होस्ट नहीं करेंगे। ऐसे में शाहरूख खान, अक्षय कुमार और रणबीर कपूर नाम सामने आया था। लेकिन दर्शकों को एक बार फिर सलमान का बिग बॉस का अवतार देखने को मिलेगा। 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.