आदित्‍य पंचोली ने ज़ी मीडिया की रिपोर्टर से की हाथपाई

अपने गुस्‍सैल व्‍यवहार के लिए जाने जाते बॉलीवुड के अभिनेता आदित्‍य पंचोली एक बार फिर अपनी आक्रामकता के चलते सुर्खियों में हैं। एक मीडियाकर्मी की ट्राइपॉड को अपनी कार से कुचलने और पड़ोसी के साथ दुर्व्‍यवहार के बाद अब आदित्‍य पंचोली ने मंगलवार को ज़ी मीडिया की महिला संवाददाता के ऊपर हमला किया और हाथापाई की।

अंतिम अपडेट: मंगलवार अक्टूबर 8, 2013 - 09:24 PM IST

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली : अपने गुस्‍सैल व्‍यवहार के लिए जाने जाते बॉलीवुड के अभिनेता आदित्‍य पंचोली एक बार फिर अपनी आक्रामकता के चलते सुर्खियों में हैं। एक मीडियाकर्मी की ट्राइपॉड को अपनी कार से कुचलने और पड़ोसी के साथ दुर्व्‍यवहार के बाद अब आदित्‍य पंचोली ने मंगलवार को ज़ी मीडिया की महिला संवाददाता के ऊपर हमला किया और हाथापाई की।
पंचोली ने कथित तौर पर उस समय अपना आपा खोया जब हमारी महिला संवाददाता ने जिया खान आत्‍महत्‍या केस के सिलसिले में उनसे सवाल पूछा। इसके बाद पंचोली ने ज़ी मीडिया टीम के साथ गाली गलौज की। बाद में अपना दरवाजा बंद कर लिया, इस दौरान महिला संवाददाता का हाथ आड़े आ गया और उन्‍हें निरंतर शारीरिक नुकसान पहुंचाया। साथ ही, संवाददाता के साथ हाथापाई भी की।
यही नहीं, पंचोली ने संवाददाता के हाथों से कैमरा भी छीन लिया और उसे तोड़ डाला। इस घटना से संवाददाता को कई जगहों पर चोटें और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। महिला संवाददाता इस वाकये से बिल्‍कुल सकते में आ गई।
गौर हो कि आदित्‍य पंचोली के खिलाफ अपने पड़ोसी भार्गव पटेल के साथ दुर्व्‍यवहार मामले में आईपीसी की धारा 452 और 323 के तहत मामला दर्ज है।