`टारगेट की प्रतीक्षा में थे गिरफ्तार आईएम आतंकी`

राजस्थान पुलिस ने आज खुलासा किया है गिरफ्तार इंडियन मुजाहिदीन के आंतककारी रियाज भटकल द्वारा बताये जाने वाले टारगेट और तारीख की प्रतीक्षा कर रहे थे। भटकल ने धमाकों के बाद देश से बाहर जाने को तैयार रहने की हिदायत दे रखी थी।

जयपुर : राजस्थान पुलिस ने आज खुलासा किया है गिरफ्तार इंडियन मुजाहिदीन के आंतककारी रियाज भटकल द्वारा बताये जाने वाले टारगेट और तारीख की प्रतीक्षा कर रहे थे। भटकल ने धमाकों के बाद देश से बाहर जाने को तैयार रहने की हिदायत दे रखी थी।
पुलिस महानिदेशक ओमेन्द्र भारद्वाज ने आज संवाददाताओं को बताया कि गिरफ्तार इंडियन मुजाहिदीन के सदस्यों से पूछताछ में यह सामने आया कि रियाज भटकल ने इन्हें बम धमाकों के बाद देश से बाहर जाने को तैयार रहने को कहा था। मारूफ ने इसके लिये पासपोर्ट के लिये आवेदन कर दिया था।
उन्होंने बताया कि मारूफ जहां एक और देश से बाहर जाने की फिराक में था। वहीं दूसरी तरफ उसने सगाई करने की तैयारी कर रखी थी। पुलिस महानिदेशक ने बताया कि रियाज भटकल ने गिरफ्तार आंतककियों को जल्दी ही धमाके करने के लिये तैयार रहने को कहा था। उन्होंने कहा कि गिरफतार सदस्य बम बनाने की पूर्ण सामग्री के साथ सिर्फ टारगेट के नाम व तारीख का इंतजार कर रहे थे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.