दिग्विजय सिंह ने टीवी पत्रकार अमृता राय के साथ अपना रिश्‍ता कबूला, जल्‍द ही करेंगे शादी

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने बुधवार को महिला पत्रकार अमृता राय से अपने रिश्‍ते की बात कबूल कर ली है। सोशल मीडिया पर इस संबंध में चर्चा गहराने के बाद दिग्विजय सिंह ने आज ट्वीट किया और इसमें अमृता राय से अपना रिश्‍ता कबूल कर लिया।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली : कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने बुधवार को महिला पत्रकार अमृता राय से अपने रिश्‍ते की बात कबूल कर ली है। सोशल मीडिया पर इस संबंध में चर्चा गहराने के बाद दिग्विजय सिंह ने आज ट्वीट किया और इसमें अमृता राय से अपना रिश्‍ता कबूल कर लिया। साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि अमृता राय से रिश्‍ता कबूलने में उन्‍हें कोई हिचक नहीं है। इस बात की संभावना है कि दिग्विजय और अमृता जल्‍द शादी के बंधन में बंधेंगे।
उधर, अमृता राय ने भी ट्विटर के जरिए रिश्‍ते की बात कबूली है और कहा है कि अपने पति से तलाक का फैसला हो जाने पर दिग्विजय सिंह के साथ शादी करेंगी। मालूम हो, सोशल मीडिया में दोनों की कुछ तस्वीरें जारी होने के बाद दिग्विजय ने यह खुलासा किया है। इसके ठीक बाद अमृता ने भी ट्वीट किया कि मैंने अपनी पति के साथ तलाक लेने का फैसला कर लिया है। कानूनी कार्रवाई जारी है। जैसे ही तलाक हो जाएगा, मैं दिग्विजय सिंह से शादी कर लूंगी। हालांकि इस ट्वीट से पहले अमृता ने आशंका जताई थी कि उनका ईमेल व कम्प्यूटर हैक कर लिया गया है।
वहीं, कांग्रेस महासचिव ने टेलीविजन पत्रकार अमृता राय के साथ संबंध होने की बात खुलकर स्वीकार करते हुए अपने निजी जीवन का अतिक्रमण किए जाने की भर्त्सना भी की। इसके बाद एक अन्‍य ट्वीट में कांग्रेस महासचिव ने कहा कि इस बारे में निर्णय होने पर हम इसे औपचारिक रूप दे देंगे। लेकिन मैं अपने निजी जीवन में अतिक्रमण की निंदा करता हूं।
गौर हो कि पत्रकार अमृता राय अपने पति से पहले ही तलाक की अर्जी दे चुकी हैं। अपुष्‍ट तौर कहा तो ये भी जा रहा है कि तलाक के बाद दोनों शादी कर सकते हैं।
जिक्र योग्‍य है कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की पत्नी आशा सिंह का पिछले साल फरवरी महीने में दिल्‍ली के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह पिछले कई वर्ष से कैंसर से पीड़ित थीं। आशा को जब अस्पताल में भर्ती कराया गया था तो उनका कैंसर का रोग काफी बढ़ चुका था।
कुछ महीने पहले अमेरिका के एक अस्पताल में भी उनका कैंसर का उपचार हुआ था। उनके परिवार में चार लड़कियां और एक पुत्र हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.