केरल की ट्रेनी IPS महिला की तस्वीर हुई वायरल, खूबसूरती की जमकर हो रही तारीफ

 केरल की ट्रेनी IPS महिला की तस्वीर हुई वायरल, खूबसूरती की जमकर हो रही तारीफ

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली: केरल की ट्रेनी आईपीएस ऑफिसर मरीन जोसफ सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर वायरल हो गई हैं। उन्हें लेकर शेयर और मैसेज जमकर किए जा रहे हैं। कई फेसबुक यूजर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। कई यूजर तो उन्हें कह रहे हैं कि वे उनके हाथों खुशी-खुशी गिरफ्तार होना चाहते हैं।

कुछ मनचलों ने तो यहां तक कह डाला कि वे जान-बूझकर चोरियां करेंगे, जिससे गिरफ्तार हो सके। फेसबुक करने वालों ने उसमें लाइक्स और शेयर की झड़ी लगा दी है। यही नहीं, तस्वीर व्‍हाट्स एप्‍प में भी जमकर शेयर हो रही है। लोगों के अचानक फेसबुक में इतने मैसेज और शेयर देखकर मरीन ने एक पोस्ट लिखा कि यह खबर सही नहीं है और वह कोच्चि की नई एसीपी नहीं है और फिलहाल वह हैदराबाद के एनपीए में ट्रेनिंग कर रही हैं।
 
मरीन जोसफ एक आईपीएस ट्रेनी है और वह कोच्चि में दो हफ्ते की ट्रेनिंग के लिए गईं थीं और अब लौट आई हैं। गौर हो कि हाल ही में मरीन को Y20 ऑस्ट्रलिया समिट के लिए भारतीय प्रतिनिधिमंडल का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया था। गौर हो कि  मरीन ने साल 2012 में पहले प्रयास में ही सिविल सेवा परीक्षा पास की है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.