ओड़िशा में राहुल गांधी का रोड शो शुरू

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज अपनी ओड़िशा यात्रा के पहले दिन यहां से कटक जिले के सालीपुर के लिए 50 किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू किया।

भुवनेश्वर : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज अपनी ओड़िशा यात्रा के पहले दिन यहां से कटक जिले के सालीपुर के लिए 50 किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू किया। राहुल के यहां बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचने के साथ ओड़िशा प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष जयदेव जेना और अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के सचिव बीके हरिप्रसाद समेत राज्य के कई कांग्रेसी नेताओं ने उनकी अगवानी की। पार्टी कार्यकर्ताओं ने राहुल का राज्य में स्वागत करते हुए ‘राहुल गांधी जिंदाबाद’ के नारे लगाए।
राहुल के काफिले में करीब एक दर्जन कारें शामिल हैं। उनका काफिला राजधानी से निकलते हुए शिशु भवन , राजमहल छाक, कटक रोड, रसूलगढ़ छाक से होते आगे बढ़ रहा है। राहुल का राज्य में यह अब तक का पहला रोड शो है। उनके रोड शो के गुजरने के साथ सड़क के दोनों किनारों पर खड़े लोगों ने उनका अभिवादन किया।
सुरक्षाकर्मियों को तब खासी मशक्कत करनी पड़ी जब राहुल रसूलगढ़ में कार से उतरकर सड़क किनारे खड़ी कुछ महिलाओं से मिलने चले गए। इनमें से कुछ महिलाओं ने रसोई गैस का कोटा बढ़ाकर 9 से 12 करने के कंेद्र के फैसले में योगदान देने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। राहुल के रोड शो के दो दिन बाद प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी भी ओड़िशा का दौरा करने वाले हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.