'ब्लैकमनी' की जानकारी लेकर राष्ट्रपति से मिले स्वामी

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आज राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की और ‘विदेशों में भारतीय नेताओं के जमा काले धन पर अपनी जानकारी’ से उन्हें अवगत कराया। स्वामी ने कहा कि पिछले दो महीने के दौरान तमिलनाडु में विभिन्न हिंदू संगठनों से जुड़े नेताओं की हत्याओं के संबंध में भी उन्होंने राष्ट्रपति का ध्यान दिलाया।

नई दिल्ली : भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आज राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की और ‘विदेशों में भारतीय नेताओं के जमा काले धन पर अपनी जानकारी’ से उन्हें अवगत कराया। स्वामी ने कहा कि पिछले दो महीने के दौरान तमिलनाडु में विभिन्न हिंदू संगठनों से जुड़े नेताओं की हत्याओं के संबंध में भी उन्होंने राष्ट्रपति का ध्यान दिलाया।

भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने मुखर्जी से कहा कि आईएसआई प्रशिक्षित श्रीलंकाई तमिलों ने तमिलनाडु में बड़ी संख्या में घुसपैठ की है और इससे निपटने को लेकर प्रभावशाली कदम उठाने के लिए राज्य सरकार को निर्देश की मांग की।

स्वामी ने एक बयान में कहा, ‘हाल में तमिल मुस्लिम इराक में हिंसा में संलग्न आईएसआईएस से जुड़े हैं। इसलिए, इसे रोकने को प्रभावशाली कदम उठाने के वास्ते संविधान के अनुच्छेद 256 के तहत तमिलनाडु सरकार को निर्देश भेजा जाना चाहिए।’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.