ZEE MEDIA ने स्टिंग ऑपरेशन में खोली कांग्रेसी विधायकों की पोल

Last Updated: Saturday, December 28, 2013 - 10:09

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : दिल्ली में कांग्रेस के आठ विधायकों के समर्थन से आम आदमी पार्टी की सरकार शनिवार को बनने जा रही है। लेकिन सरकार के शपथ ग्रहण की पूर्व संध्या पर ज़ी मीडिया ने अफने स्टिंग ऑपरेशन `ऑपरेशन सरकार` में कुछ ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जो दिल्ली के भावी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व उपाध्यक्ष राहुल गांधी की आंखें खोल देने वाली है। दिल्ली में कांग्रेस के 8 विधायकों में से 5 विधायक ज़ी मीडिया के स्टिंग ऑपरेशन में बुरी तरह से फंस गए और अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को दिए जाने वाले समर्थन के पीछे की पोल खोल दी।
सुलतानपुर माजरा से पांच बार कांग्रेस विधायक बने जयकिशन कहते हैं कि दिल्ली में बंदर के हाथ में माचिस थमा दी गई है। जयकिशन इतने पर ही नहीं माने। उन्होंने यहां तक कह डाला कि
केजरीवाल के बाप का राज थोड़े है कि विधानसभा में वह अपना कानून चलाएगा। ऐसा करेगा तो सदन में जूते खाएगा। हम तो साल दो साल तक केजरीवाल को समर्थन देने के लिए तैयार हैं। अगर आप इस स्टिंग का वीडियो देखेंगे तो आप सुन सकेंगे कि जयकिशन ने केजरीवाल को इतनी भद्दी- भद्दी गालियां दी हैं जिसे सुनाया नहीं जा सकता है।
ओखला से कांग्रेसी विधायक मोहम्मद आसिफ कहते हैं कि केजरीवाल ने मुंगेरीलाल के हसीन सपने दिखाए है। कांग्रेस ने तो आम आदमी पार्टी को निपटाने के लिए समर्थन दिया है। आसिफ ने कहा कि दरअसल केजरीवाल को सिस्टम का पता नहीं है और सरकार चलाने की बात कर रहे हैं। मुस्तफाबाद से कांग्रेस विधायक हसन अहमद ने तो साफ-साफ कह दिया के जिस दिन विधायक फंड खत्म समझो उसी दिन केजरीवाल खत्म। हसन अहमद ये भी कहते हैं कि अरविंद केजरीवाल को
राजनीति की ट्रेनिंग लेनी होगी। वो आयकर विभाग में कमिश्नर थे। लेकिन अब उन्हें ब्यूरोक्रेसी से ऊपर उठना चाहिए। हम तो मजबूरी में केजरीवाल को समर्थन दे रहे हैं।
बादली से कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव ने स्टिंग में साफ कर दिया कि अरविंद केजरीवाल की सरकार किसी सूरत में अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। जनता को सपने दिखाना कोई अच्छी बात नहीं है सीलमपुर के विधायक चौधरी मतीन अहमद कहते हैं कि आम आदमी पार्टी को समर्थन देकर हम गालियां जरूर खा रहे हैं, लेकिन मजा पूरा आएगा।



First Published: Friday, December 27, 2013 - 22:51


comments powered by Disqus