अरविंद केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी को दी खुली बहस की चुनौती

बीजेपी के प्रधानमंत्री उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी को वाराणसी में जिला प्रशासन की ओर से रैली की इजाजत नहीं मिलने के बाद सियासत गरमा गई है। मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में खड़े आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को गंगा आरती में शामिल न होने को लेकर नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो/बिमल कुमार
वाराणसी/नई दिल्‍ली : बीजेपी के प्रधानमंत्री उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी को वाराणसी में जिला प्रशासन की ओर से रैली की इजाजत नहीं मिलने के बाद सियासत गरमा गई है। मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में खड़े आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को गंगा आरती में शामिल न होने को लेकर नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।
वाराणसी से आप उम्‍मीदवार अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि मोदी राजनीतिक फायदे के लिए गंगा आरती को लेकर राजनीति कर रहे हैं। केजरीवाल ने मोदी को खुली बहस की चुनौती देते हुए कहा कि मैं उन्‍हें सार्वजनिक मंच पर परिचर्चा के लिए आमंत्रित करता हूं।
केजरीवाल ने आज ट्वीट किया कि मैं मोदी को बनारस की जनता के सामने बहस की चुनौती देता हूं ताकि बनारस की जनता सीधे सवाल पूछ सके। समय और जगह का चुनाव मोदी कर लें। केजरीवाल ने यह भी ट्वीट किया कि यदि आपको सिर्फ आरती और पूजन करना हो तो चुनाव आयोग की इजाजत नहीं लेने होती है। आयोग की अनुमति की जरूरत राजनीतिक गतिविधियों के लिए होती है। मैंने भी एक दिन आरती की थी और किसी ने मुझे नहीं रोका था। मैं अपनी पत्नी के साथ फिर आरती के लिए जाऊंगा।
गौरतलब है मोदी को आज शाम वाराणसी में गंगा आरती में हिस्सा लेना था। मोदी ने आज गंगा आरती में शामिल न हो पाने को लेकर मां गंगा से माफी मांगी और इसमें शामिल न होने का ऐलान किया। केजरीवाल ने चुनाव आयोग की ओर से गंगा आरती के लिए मोदी को दी गई इजाजत वाली चिट्ठी भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.