`विश्वास से रत्ती भर भी सम्मान की उम्मीद नहीं`

अभिनय से राजनीति में आईं स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि वह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कड़ी टक्कर देंगी और उन्हें अमेठी से लोकसभा चुनाव जीतने का भरोसा है।

नई दिल्ली: अभिनय से राजनीति में आईं स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि वह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कड़ी टक्कर देंगी और उन्हें अमेठी से लोकसभा चुनाव जीतने का भरोसा है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार रात ईरानी को राहुल के खिलाफ उतारने का फैसला किया।
एक न्यूज चैनल से बात करते हुए ईरानी ने कहा कि सालों से राहुल की संसदीय सीट रहने के बावजूद यहां की जनता को विकास का फायदा नहीं मिला है, जो कि राष्ट्रीय शर्म है। ईरानी ने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी सत्ता में आएंगे और कांग्रेस को विपक्ष में बैठना होगा, इसी वजह से अमेठी की जनता बदलाव और विकास के मौके की ताक में है।
आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार कुमार विश्वास के बयान का जवाब देते हुए ईरानी ने कहा कि इस सीट पर मुकाबला सिर्फ भाजपा और कांग्रेस के बीच है। उन्होंने कहा, कि विश्वास का महिलाओं के प्रति अशिष्ट व्यवहार करने का इतिहास रहा है। मैं उनसे सम्मान की रत्ती भर भी उम्मीद नहीं करती।
विश्वास ने अपने बयान में कहा था कि अमेठी की जनता ने फैसला कर लिया है और अब किसी पाकिस्तानी, इटालियन या ईरानी के खड़ा होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.