मोदी की 7 अप्रैल की रैली रद्द, देश भर में 3D से देंगे भाषण

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की यहां सात अप्रैल को रामलीला मैदान मे होने वाली रैली रद्द कर दी गई है क्योंकि गुजरात के मुख्यमंत्री उस दिन देश भर में 3 डी प्रौद्योगिकी के जरिये भाषण देंगे।

नई दिल्ली : भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की यहां सात अप्रैल को रामलीला मैदान मे होने वाली रैली रद्द कर दी गई है क्योंकि गुजरात के मुख्यमंत्री उस दिन देश भर में 3 डी प्रौद्योगिकी के जरिये भाषण देंगे।
भाजपा की दिल्ली इकाई की लोकसभा चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष विजय कुमार मल्होत्रा ने आज यहां बताया, पार्टी ने नरेंद्र मोदी की रैली रद्द करने का फैसला किया है जो यहां 7 अप्रैल को रामलीला मैदान में होने वाली थी।
उन्होंने बताया, यह निर्णय इसलिए किया गया क्योंकि मोदी 7 अप्रैल को देश भर में 3 डी प्रौद्योगिकी के जरिये भाषण देंगे। मल्होत्रा ने यह भी कहा कि दिल्ली के निवासी सभी सातों लोकसभा सीटों के 15 स्थानों पर इस प्रौद्योगिकी के जरिये मोदी को देख और सुन सकते हैं। हमने इसके लिए व्यवस्था की है।
(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.