उमर की तुलना कोहली से करना गलत : कामरान

खराब फार्म से जूझ रहे पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने कहा कि उमर अकमल की तुलना विराट कोहली से करना गलत है क्योंकि एक ही समय पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण के बावजूद उमर को कोहली की तरह एक की क्रम पर नियमित बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला।

कराची : खराब फार्म से जूझ रहे पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने कहा कि उमर अकमल की तुलना विराट कोहली से करना गलत है क्योंकि एक ही समय पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण के बावजूद उमर को कोहली की तरह एक की क्रम पर नियमित बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला।
पूर्व खिलाड़ी और आलोचक कोहली के कैरियर ग्राफ की तुलना उमर से कर रहे हैं। उमर ने पहले टेस्ट में शतक जमाकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था।
कामरान ने जियो सुपर चैनल से कहा, ‘‘उमर लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहा है क्योंकि वह टीम से भीतर बाहर होता रहा है। उसे बल्लेबाजी के लिये एक नियमित क्रम नहीं मिला।’’
उन्होंने कहा, ‘‘कोहली भारत के लिये लगातार तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर रहा है जिससे उसका आत्मविश्वास बढा है। उमर को यह मौका नहीं मिला। वह प्रतिभाशाली है और कोहली की तरह उपरी क्रम पर बल्लेबाजी का मौका मिलने से वह बेहतर प्रदर्शन कर सकता है।’’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.