हारून लोर्गट को छुट्टी पर भेज सकता है सीएसए

बीसीसीआई के दबाव के आगे झुकते हुए दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम अपने सीईओ हारून लोर्गट को भारतीय बोर्ड के साथ भविष्य में किसी बातचीत से दूर रखना चाहता है ताकि भारतीय टीम के दौरे में कोई बाधा पैदा ना हो।

Updated: Oct 17, 2013, 03:11 PM IST

नई दिल्ली : बीसीसीआई के दबाव के आगे झुकते हुए क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका अपने सीईओ हारून लोर्गट को भारतीय बोर्ड के साथ भविष्य में किसी बातचीत से दूर रखना चाहता है ताकि भारतीय टीम के दौरे में कोई बाधा पैदा ना हो।
श्रृंखला का भविष्य वैसे ही अधर में है क्योंकि बीसीसीआई ने जुलाई में क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका द्वारा दौरे के कार्यक्रम की एकतरफा घोषणा किये जाने से खफा है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार दौरा न होने पर होने वाले आर्थिक नुकसान से घबराए सीएसए ने लोर्गट को लंबी छुट्टी पर भेजने की पेशकश की है।
रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई और सीएसए के बीच 12 अक्तूबर को हुई ‘सार्थक’ बातचीत के दौरान भारतीय बोर्ड दिसंबर में दो टेस्ट और तीन वनडे खेलने पर राजी हो गया बशर्ते सीएसए के सीईओ हारून लोर्गट भारत के मामले से भविष्य मे दूर रहे। रिपोर्ट में कहा गया, ‘समझा जाता है कि सीएसए ने बीसीसीआई अधिकारियों को बता दिया है कि वे दौरे से पहले यह सुनिश्चित करेंगे कि लोर्गट भारत से जुड़े मामलों से दूर रहे।’ (एजेंसी)