रविंद्र जडेजा या स्टुअर्ट बिन्नी को मैं ऑलराउंडर नहीं मानता: बेदी

लॉर्ड्स पर टीम इंडिया के 28 साल बाद जीत सबने सराहा और टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के बैट और बॉल से बेहतरीन प्रदर्शन को करीब सभी क्रिकेट एक्सपर्ट ने तारीफ की। साथ ऑलराउंडर को तौर पर टीम में शामिल स्टुअर्ट बिन्नी की भी तारीफ हुई। लेकिन भारत के महान स्पिनर बिशन सिंह बेदी कहा कि वह रविंद्र जडेजा या स्टुअर्ट बिन्नी को ऑलराउंडर नहीं मानते।

रविंद्र जडेजा या स्टुअर्ट बिन्नी को मैं ऑलराउंडर नहीं मानता: बेदी

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली : लॉर्ड्स पर टीम इंडिया के 28 साल बाद जीत सबने सराहा और टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के बैट और बॉल से बेहतरीन प्रदर्शन को करीब सभी क्रिकेट एक्सपर्ट ने तारीफ की। साथ ऑलराउंडर को तौर पर टीम में शामिल स्टुअर्ट बिन्नी की भी तारीफ हुई। लेकिन भारत के महान स्पिनर बिशन सिंह बेदी कहा कि वह रविंद्र जडेजा या स्टुअर्ट बिन्नी को ऑलराउंडर नहीं मानते।

उन्होंने कहा, वे ऑलराउंडर के रूप में विकल्प नहीं हैं। रन तो भुवनेश्वर कुमार भी बना लेता है। ऑलराउंडर शब्द को लेकर कन्फ्यूज होने की जरूरत नहीं है। जो पूरी तरह से अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर टीम में आता है, वही सही मायने में ऑलराउंडर है। उन्होंने कहा, रे लिंडवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट शतक जमाए लेकिन कोई उन्हें ऑलराउंडर नहीं कहता। वह गेंदबाज थे। गैरी सोबर्स, इमरान खान, कपिल देव, रिचर्ड हैडली और इयान बाथम असल ऑलराउंडर थे। ऑलराउंडर शब्द की बेइज्जती नहीं करनी चाहिए।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.