केकेआर मालिकों के भरोसे पर खरा उतरकर खुशी हुई : यूसुफ

तीन बार आईपीएल चैम्पियन टीम का हिस्सा बनने से उत्साहित कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज यूसुफ पठान ने अपनी अच्छी फार्म का श्रेय टीम के मालिकों शाहरुख खान, जय मेहता और जूही चावला को देते हुए कहा कि सत्र की शुरुआत में खराब प्रदर्शन के बावजूद उन्होंने उनका समर्थन किया।

नई दिल्ली : तीन बार आईपीएल चैम्पियन टीम का हिस्सा बनने से उत्साहित कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज यूसुफ पठान ने अपनी अच्छी फार्म का श्रेय टीम के मालिकों शाहरुख खान, जय मेहता और जूही चावला को देते हुए कहा कि सत्र की शुरुआत में खराब प्रदर्शन के बावजूद उन्होंने उनका समर्थन किया।
यूसुफ ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘मैं अपने समर्थन के लिए शाहरुख भाई, जय भाई और जूही बहन को समर्थन देता हूं। तीनों ही 2013 सत्र के बाद मुझे रिटेन करना चाहते थे लेकिन किसी कारण से ऐसा नहीं कर पाए। मैं हमेशा से उनकी प्राथमिकता रहा हूं और भरोसेमंद होकर अच्छा लगता है। वे हमेशा चाहते थे कि मैं अच्छा प्रदर्शन करूं।’’
इस सत्र के पहले चरण में नाकाम रहने के बाद यूसुफ ने ईडन गार्डन्स में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 22 गेंद में 72 रन की पारी खेली और उन्होंने कप्तान गौतम गंभीर के भरोसे पर खरा उतरने पर राहत महसूस की।
उन्होंने कहा, ‘‘गौतम मेरे ऊपर काफी विश्वास करता है और उसने मुझे कई बार कहा कि मैं उसका मैच विजेता हूं। मैंने उस समय काफी अच्छा महसूस किया जब मैंने ऐसी पारी खेली जिससे टीम प्ले आफ से पहले दूसरे स्थान पर रहने में सफल रही। इस पारी में मेरे ऊपर उनके विश्वास को सही साबित किया।’’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.