रोनाल्डो के साथ रियाल मैड्रिड में खेलना चाहते हैं रोड्रिगेज

ब्राजील विश्व कप में पांच गोल दागने वाले कोलंबियाई स्टार जेम्स रोड्रिगेज की इच्छा है कि वह क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ चैम्पियंस लीग विजेता क्लब रियाल मैड्रिड के लिये खेलें।

रियो डि जिनेरियो : ब्राजील विश्व कप में पांच गोल दागने वाले कोलंबियाई स्टार जेम्स रोड्रिगेज की इच्छा है कि वह क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ चैम्पियंस लीग विजेता क्लब रियाल मैड्रिड के लिये खेलें।

22 वर्षीय जेम्स रोड्रिगेज ब्राजील में विश्व कप में अपने प्रदर्शन के लिये काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं और उनकी ही बदौलत कोलंबियाई टीम पहली बार विश्व कप इतिहास में क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में सफल रही। उन्होंने टीम की चार जीत में पांच गोल दागे और वह अभी शीर्ष स्कोरर हैं।

अब जहां इस तरह की अटकलें चल रही हैं कि वह किस क्लब से जुड़ेंगे तो उनके पिता विल्सन जेम्स रोड्रिगेज ने खुलासा किया है कि इस फुटबालर की इच्छा रियाल मैड्रिड में खेलने की है।

गोल डाट काम के अनुसार उनके पिता ने कहा, ‘बचपन से ही वह स्पेन में पेशेवर फुटबाल खेलना चाहता था क्योंकि यह कोलंबियाई फुटबाल की तरह है। उनके पास रोनाल्डो जैसे स्टार खिलाड़ी हैं और फुटबाल के स्टाइल को देखते हुए वह रियाल मैड्रिड में खेलना चाहता है। जब जिदान रियाल मैड्रिड के लिये खेलते थे तो वह जेम्स के लिये आदर्श खिलाड़ी था।’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.