बेली को लगता है, तेंदुलकर की जगह ले सकते हैं रोहित

आस्ट्रेलियाई कप्तान जार्ज बेली ने रोहित शर्मा के शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन से प्रभावित होकर कहा कि वह निश्चित रूप से ऐसे खिलाड़ी हैं जो सचिन तंदुलकर के इस महीने के अंत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास से खाली हुए स्थान की जगह ले सकते हैं।

बेंगलुरू : आस्ट्रेलियाई कप्तान जार्ज बेली ने रोहित शर्मा के शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन से प्रभावित होकर कहा कि वह निश्चित रूप से ऐसे खिलाड़ी हैं जो सचिन तंदुलकर के इस महीने के अंत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास से खाली हुए स्थान की जगह ले सकते हैं।
रोहित ने बीती रात विजयी दोहरा शतक लगाया जिससे भारत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के निर्णायक वनडे में 57 रन की जीत दर्ज कर सीरीज पर 3-2 से कब्जा किया।
बेली ने यहां मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘यह अद्भुत पारी थी। उसके लिये श्रृंखला शानदार रही। वह निश्चित रूप से शीर्ष क्रम में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है। वह निश्चित रूप से ऐसा खिलाड़ी है और वह उन क्रिकेटरों में शामिल है जो सचिन तेंदुलकर के संन्यास लेने से खाली हुआ स्थान हासिल कर सकता है।’’
बेली ने रोहित की पारी की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘‘यह शानदार थी। मुझे लगता है कि मैच में सबसे ज्यादा छक्के का रिकार्ड टूट गया है। मुझे लगता है कि रोहित ने खूबसूरत बल्लेबाजी की। वह शुरू में तेज नहीं था। जब उसने 100 रन पूरे किये तो वह शायद एक रन प्रति गेंद पर था। लेकिन इसके बाद वह काफी तेज हो गया।’’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.