सिनसिनाटी मास्टर्स : दूसरे दौर में हारी सानिया-कारा की जोड़ी

सानिया मिर्जा और जिम्बाब्वे की उनकी जोड़ीदार कारा ब्लैक के महिला युगल के दूसरे दौर में हारने के साथ भारत का सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में अभियान भी समाप्त हो गया। सानिया और कारा की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी को अमेरिकी ओपन की तैयारियों के लिहाज से महत्वपूर्ण इस टूर्नामेंट में स्पेन की अनाबेल मेडिना गारिगेज और कजाखस्तान की यारोस्लाव श्वेदोवा के हाथों 3-6, 3-6 से हार का सामना करना पड़ा।

सिनसिनाटी मास्टर्स : दूसरे दौर में हारी सानिया-कारा की जोड़ी

सिनसिनाटी : सानिया मिर्जा और जिम्बाब्वे की उनकी जोड़ीदार कारा ब्लैक के महिला युगल के दूसरे दौर में हारने के साथ भारत का सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में अभियान भी समाप्त हो गया। सानिया और कारा की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी को अमेरिकी ओपन की तैयारियों के लिहाज से महत्वपूर्ण इस टूर्नामेंट में स्पेन की अनाबेल मेडिना गारिगेज और कजाखस्तान की यारोस्लाव श्वेदोवा के हाथों 3-6, 3-6 से हार का सामना करना पड़ा।

सानिया और कारा को पहले दौर में बाई मिली थी। इससे पहले लिएंडर पेस और चेक गणराज्य के उनके जोड़ीदार रादेक स्टेपनेक पुरूष युगल के दूसरे दौर में जबकि रोहन बोपन्ना और पाकिस्तान के उनके साथी ऐसाम उल हक कुरैशी पहले दौर में हार गये थे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.