टीम इंडिया के किक्रेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह गिरफ्तार

टीम इंडिया के मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता और पूर्व टेस्ट क्रिकेटर योगराज सिंह को पंचकुला पुलिस ने आज (सोमवार) झगड़े के एक मामले में गिरफ्तार किया है।

टीम इंडिया के किक्रेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह गिरफ्तार

ज़ी मीडिया ब्यूरो/रामानुज सिंह
चंडीगढ़:
टीम इंडिया के मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता और पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह को पंचकुला पुलिस ने आज (सोमवार) झगड़े के एक मामले में गिरफ्तार किया है। तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पंचकूला के पुलिस उपायुक्त राहुल शर्मा ने आज बताया कि क्रिकेटर से अभिनेता बने योगराज को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किए जाने के बाद पंचकूला से गिरफ्तार किया गया जिसमें अतिक्रमण और धमकी देने की धाराएं भी शामिल हैं।

शर्मा ने बताया कि योगराज परिवार के अपने सदस्यों और रिश्तेदारों के साथ परिवार में जन्मदिन का जश्न मना रहे थे और यह घटना उस समय हुई जब पार्टी खत्म हुई और रिश्तेदार पंचकूला में उनके निवास आने लगे।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि कार पार्किंग को लेकर रिश्तेदारों की पड़ोसियों से बहस हुई जिसके बाद उन्होंने योगराज को बुला लिया। योगराज और दूसरे पक्ष के बीच इसके बाद झगड़ा हो गया। दूसरे पक्ष का व्यक्ति चंडीगढ़ पुलिस का सेवानिवृत्त डीएसपी था।

गिरफ्तारी से पहले योगराज ने संवाददाताओं से कहा कि डीएसपी के बेटों ने कथित तौर उसके रिश्तेदारों के साथ हाथापाई की। डीएसपी ने हालांकि कहा कि पहले योगराज की ओर से हाथापाई की गई। शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कराई है और योगराज सहित चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। दूसरे पक्ष से डीएसपी और एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि योगराज के खिलाफ अतिक्रण और धमकी देने सहित विभिन्न आरोप लगाए गए हैं।

शर्मा ने कहा, देनों पक्षों ने एफआईआर दर्ज कराई है। हमने इस मामले में योगराज और अन्य को गिरफ्तार किया है। हम आरोपों की पुष्टि करने की प्रकिया में हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.