मुंबई में भाजपा विधायकों से मिले संगमा

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार पीए संगमा अपने प्रचार अभियान के तहत महानगर में हैं और मंगलवार को उन्होंने भाजपा विधायकों से मुलाकात की। महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता एकनाथ खड़से ने दक्षिण मुंबई स्थित अपने सरकारी आवास पर संगमा का स्वागत किया।

मुंबई : राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार पीए संगमा अपने प्रचार अभियान के तहत महानगर में हैं और मंगलवार को उन्होंने भाजपा विधायकों से मुलाकात की। महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता एकनाथ खड़से ने दक्षिण मुंबई स्थित अपने सरकारी आवास पर संगमा का स्वागत किया।
उनके आज दिन में भाजपा विधायकों की एक बैठक को संबोधित किए जाने की संभावना है। खडसे ने कहा कि वह राज ठाकरे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना से संगमा का समर्थन करने की अपील करेंगे । अन्नाद्रमुक , बीजू जनता दल और भाजपा संगमा का समर्थन कर रही हैं।
13 जुलाई को राष्ट्रपति पद के लिए संप्रग के उम्मीदवार प्रणव मुखर्जी मुंबई में होंगे और उम्मीदवारी का समर्थन करने के लिए आभार जताने के मकसद से मुखर्जी के शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे से भी मुलाकात की संभावना है। वह दक्षिण मुंबई में कांग्रेस और राकांपा विधायकों की एक बैठक को भी संबोधित करेंगे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.