दाऊद की बहन हसीना पारकर का दिल का दौरा पड़ने से निधन

भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहीम की बहन का दिल का दौरा पड़ने के बाद रविवार को यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।

मुम्बई : भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहीम की बहन का दिल का दौरा पड़ने के बाद रविवार को यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने कहा, ‘दाऊद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर का आज निधन हो गया।’ मुम्बई पुलिस के सूत्रों के अनुसार हसीना आपा के नाम से चर्चित हसीना पारकर ने डोंगरी के हबीब अस्पताल में अंतिम सांस ली।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘उन्होंने छाती में दर्द की शिकायत की। उसके बाद उन्हें करीब ढाई बजे अस्पताल लाया गया। उनका इलाज करने वाले डाक्टरों ने 45 मिनट बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों ने कहा कि वह दिल का दौरा पड़ने से चल बसीं।’ उनका शव दक्षिण मुम्बई में उनके निवास पर ले जाया गया।

पुलिस के अनुसार हसीना अपति इस्माइल पारकर की मौत के बाद अंडरवर्ल्ड में कदम रखा था। अरूण गवली ने 1991 में इस्माईल पारकर को मार दिया था। हसीना के विरूद्ध जबरन वसूली के कुछ मामले दर्ज थे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.