महाराष्ट्र एटीएस ने मेरे खिलाफ मामला गढ़ा: ले. कर्नल श्रीकांत पुरोहित

मालेगांव धमाके के आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल श्रीकांत पुरोहित ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर दावा किया है कि महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने उनके खिलाफ छह साल पुराने मामले को ‘गढ़ा’ है।

नई दिल्ली : मालेगांव धमाके के आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल श्रीकांत पुरोहित ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर दावा किया है कि महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने उनके खिलाफ छह साल पुराने मामले को ‘गढ़ा’ है।

पुरोहित ने कहा कि मैं पिछले पांच साल सात महीने से जेल में बंद हूं। मामले की सुनवाई अब तक नहीं हुई है और इसलिए किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंचा जा सका है, मेरे खिलाफ पूरा मामला मनगढ़ंत है और सुनियोजित तरीके से पेश किए जा रहे प्रमाणों द्वारा समर्थित है।

पत्र में उन्होंने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र एटीएस ने निर्दोषों और माटी के देशभक्त लालों को आतंकवादी करार दे दिया पर ऐसा क्यों किया ये उन्हें ही बेहतर पता होगा। पुरोहित ने दावा किया कि थलसेना की कोर्ट ऑफ एनक्वायरी में दो थलसेना कर्मियों ने कहा था कि उन्होंने एक आरोपी के मकान में गलत प्रमाण तैयार करते हुए महाराष्ट्र पुलिस के एक कर्मी को गिरफ्तार किया था। उन्होंने अपने मामले की सुनवाई जल्द से जल्द कराने की अपील की।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.