कांग्रेस के टिकट पर कोई चुनाव लड़ना नहीं चाहता: शिवसेना

शिवसेना ने मंगलवार को कांग्रेस का माखौल उड़ाते हुए कहा कि कांग्रेस के टिकट से कोई भी लोकसभा चुनाव लड़ना नहीं चाहता है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टी के मुखपत्र सामाना में कांग्रेस पर निशाना साधा है और कहा कि इस समय देश में कांग्रेस विरोधी लहर है।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
मुंबई : शिवसेना ने मंगलवार को कांग्रेस का माखौल उड़ाते हुए कहा कि कांग्रेस के टिकट से कोई भी लोकसभा चुनाव लड़ना नहीं चाहता है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टी के मुखपत्र सामाना में कांग्रेस पर निशाना साधा है और कहा कि इस समय देश में कांग्रेस विरोधी लहर है।
सामना में छपे आलेख में यह भी जिक्र किया गया है कि राहुल गांधी उस गुब्‍बारे में हवा भरने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें पहले से कई छेद हैं।
उद्धव ने लिखा है कि इस बार कांग्रेस का सपना भंग हो जाएगा। उम्मीदवारों की घोषणा करने में ही कांग्रेस की सांसें फूल रही है। कोई भी कांग्रेस का टिकट नहीं चाहता है।
संपादकीय में शिवसेना अध्‍यक्ष ने लिखा कि आजकल कोई कांग्रेस का टिकट नहीं चाहता। आलम यह है कि पार्टी उम्मीदवारों के पीछे दौड़ रही है। हवा कांग्रेस के खिलाफ है और पार्टी के बड़े नेता तरह-तरह के बहाने बनाकर भाग रहे हैं। खुद को तेज तर्रार कहलाने वाले मनीष तिवारी ने तो अपनी चमड़ी बचाने के लिए अलग ही बीमारी का बहाना बना लिया है। पार्टी के नेता बच रहे हैं और पार्टी के युवराज अलग ही मजाक कर रहे हैं।
उद्दव ने यह भी लिखा है कि बनारस नें मोदी की जीत तय है। इस बार के चुनाव में एनडीए को 275 सीटें मिलेगी। वहीं, कांग्रेस को 100 सीटें भी नहीं मिल पाएगी। यह हैरानी की बात है कि वह पार्टी (कांग्रेस) जिसे उम्‍मीदवार भी नहीं मिल रहे हैं, वह दो सौ से अधिक सीटें जीतने का दावा कर रही है।
गौर हो कि राहुल गांधी ने हाल में उन ओपिनियन पोलों को खारिज कर दिया था, जिसमें यह दावा किया गया था कि बीजेपी दो सौ से अधिक सीटें जीतेगी जबकि कांग्रेस का आंकड़ा सिमटकर सौ से नीचे रह जाएगा।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.