मुजफ्फरनगर में छात्रों के पीटे जाने के बाद तनाव

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर शहर की जाट कालोनी में लोगों के एक समूह द्वारा एक समुदाय के चार छात्रों को पीटे जाने के बाद तनाव व्याप्त हो गया है।

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर शहर की जाट कालोनी में लोगों के एक समूह द्वारा एक समुदाय के चार छात्रों को पीटे जाने के बाद तनाव व्याप्त हो गया है।

पुलिस ने बताया कि घटना तब हुई जब चार युवक शुक्रवार शाम कॉलोनी में ट्यूशन पढ़ने गए थे। लोगों के एक समूह ने यह दावा करते हुए उन पर कथित रूप से हमला किया कि वे छेड़छाड़ कर रहे थे। युवकों को पुलिस ने बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया। घटना से नाराज लोगों ने थाने का घेराव किया और युवकों की पिटाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने हिंसा के सिलसिले में 150 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिनमें से तीन को नामजद किया गया है। पुलिस अधीक्षक सरवन कुमार ने आज यहां संवाददताओं को बताया कि कुछ लोगों ने कल शाम मीनाक्षी चौक पर सड़क जाम करने की कोशिश की। स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए अतिरिक्त बल भेजे गए। मुजफ्फरनगर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.