शिवसेना है असली आम आदमी पार्टी : उद्धव ठाकरे

शिव सेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सोमवार को कहा कि बाल ठाकरे द्वारा स्थापित किए जाने के समय से ही शिव सेना असली आम आदमी पार्टी रही है।

मुंबई: शिव सेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सोमवार को कहा कि बाल ठाकरे द्वारा स्थापित किए जाने के समय से ही शिव सेना असली आम आदमी पार्टी रही है। आगामी लोकसभा चुनाव में राज्य की राजनीति में आम आदमी पार्टी (आप) के संभावित प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर उद्धव ने पत्रकारों से कहा कि महाराष्ट्र में मतदाता आम आदमी है। बालासाहेब अपने पूरे राजनीतिक करियर के दौरान हमेशा आम आदमी को साथ लेकर चले। इसीलिए महाराष्ट्र में आम आदमी हमेशा शिव सेना के साथ रहा है।
उद्धव ने आगे कहा कि चूंकि आम जनता हमेशा शिव सेना के साथ रही है, इसलिए शिव सेना को किसी अन्य पार्टी की कोई चिंता नहीं है। शिव सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बाद में कहा कि उद्धव का बयान `आप` के संदर्भ में ही था। उल्लेखनीय है कि `आप` आगामी लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र में किसी भी अन्य राजनीतिक दल के साथ गठबंधन किए बगैर चुनाव में उतरने की तैयारी कर रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.