इंडोनेशिया ओपन : गुट्टा-दीजू, कश्यप जीते

इंडोनेशिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट-2012 में भारतीय खिलाड़ियो ने जीत के साथ शुरूआत की है। मिश्रित युगल में ज्वाला गुट्टा और वी. दीजू को जीत मिली है जबकि पुरुष एकल में पुरुपल्ली कश्यप भी दूसरे दौर में पहुंच गए हैं।

जकार्ता: इंडोनेशिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट-2012 में भारतीय खिलाड़ियो ने जीत के साथ शुरूआत की है। मिश्रित युगल में ज्वाला गुट्टा और वी. दीजू को जीत मिली है जबकि पुरुष एकल में पुरुपल्ली कश्यप भी दूसरे दौर में पहुंच गए हैं। मिश्रित युगल में ही तरुण कोना और अश्विनी पोनप्पा को हालांकि हार मिली है। गुट्टा और दीजू ने पहले दौर में दक्षिण कोरिया सेयोंग वू और ये ना जांग की जोड़ी को 50 मिनट तक चले मुकाबले में 14-21, 21-11, 21-16 से पराजित किया।
लंदन ओलम्पिक के लिए क्वालीफाई कर चुके कश्यप ने ग्वाटेमाला के केविन कार्डन को 21-19, 19-21, 21-16 से हराया। यह मैच जीतने के लिए कश्यप को एक घंटा पांच मिनट पसीना बहाना पड़ा।
कोना और पोनप्पा की जोड़ी को इंडोनेशिया के रिकी विदियांतो और पुष्पिता दिली ने 21-16, 21-10 से हराया। यह मैच सिर्फ 26 मिनट चला। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.