ओलंपिक के दौरान ज्यादा काम करेंगे लंदन के न्यायालय

ओलंपिक-2012 के दौरान लंदन की अदालतें अतिरिक्त समय काम करेंगी जिनसे कि इन खेलों से जुड़े अपराध करने वालों से तुरंत निपटा जा सके।

लंदन : ओलंपिक-2012 के दौरान लंदन की अदालतें अतिरिक्त समय काम करेंगी जिनसे कि इन खेलों से जुड़े अपराध करने वालों से तुरंत निपटा जा सके।
द टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक लंदन अदालत में कामकाज सुबह आठ बजे (भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजकर 30 मिनट) शुरू हो जाएगा और यह शाम साढ़े सात बजे तक चलेगा जिससे कि सुनिश्चित हो सके कि प्रतिवादी के मामले की गिरफ्तारी के 24 घंटे के भीतर सुनवाई हो।
लंदन की ‘चीफ क्राउन प्रोसीक्यूटर’ एलिसन सांडर्स ने समाचार पत्र से कहा, कई लोग जो ओलंपिक के लिए आते हैं वे यहां नहीं रहते इसलिए यह अहम है कि अगर कोई अपराध हुआ है तो हम तेजी से कार्रवाई करें।
उन्होंने कहा, जो लोग मंगलवार को अपराध करेंगे वे बुधवार को अदालत में होंगे, हम गर्मियों में हुए दंगे से सबक ले रहे हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.