द. अफ्रीका ने बांग्लादेश को 39 रन से हराया

हाशिम अमला की नाबाद 88 रन की पारी से दक्षिण अफ्रीका ने अनधिकृत त्रिकोणीय ट्वेंटी-20 क्रिकेट ऋंखला में मंगलवार को यहां बांग्लादेश को 39 रन से हराया। दक्षिण अफ्रीका ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 209 रन बनाये।

हरारे : हाशिम अमला की नाबाद 88 रन की पारी से दक्षिण अफ्रीका ने अनधिकृत त्रिकोणीय ट्वेंटी-20 क्रिकेट ऋंखला में मंगलवार को यहां बांग्लादेश को 39 रन से हराया। दक्षिण अफ्रीका ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 209 रन बनाये।
सलामी बल्लेबाज अमला ने 53 गेंद पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 88 रन बनाये। उनके अलावा रिचर्ड लेवी ने 37, कोलिन इंग्राम ने 29, जेपी डुमिनी नाबाद 23 और एल्बी मोर्कल ने 22 रन का योगदान दिया। बांग्लादेश इसके जवाब में आठ विकेट पर 170 ही बना पाया। उसकी तरफ से कप्तान मुशफिकर रहीम ने 32 गेंद पर नाबाद 50 रन, महमुदुल्लाह ने 34 और मोहम्मद अशरफुल ने 33 रन बनाये।
दक्षिण अफ्रीका की तरफ से रोबिन पीटरसन और मर्चेंट डि लेंगे ने दो-दो विकेट लिये। वायने पर्नेल हालांकि चार ओवर में 61 रन लुटा गये। बांग्लादेश की यह लगातार दूसरी हार है। वह पहले मैच में जिम्बाब्वे से 11 रन से हार गया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.