पेरिस: बंदूकधारियों ने सउदी शहजादे के काफिले पर किया हमला

पेरिस में सउदी अरब के शहजादे के काफिले पर लुटेरों ने हमला कर दिया और 250,000 यूरो (335,000 डॉलर) नकदी तथा ‘संवेदनशील’ दस्तावेज ले जाने में सफल रहे। फ्रांस की पुलिस ने बताया कि सउदी दूतावास से ला बोरगेट में एक हवाईअड्डे की ओर जा रहे काफिले पर उत्तरी पेरिस में हमला हुआ। घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ।

पेरिस : पेरिस में सउदी अरब के शहजादे के काफिले पर लुटेरों ने हमला कर दिया और 250,000 यूरो (335,000 डॉलर) नकदी तथा ‘संवेदनशील’ दस्तावेज ले जाने में सफल रहे। फ्रांस की पुलिस ने बताया कि सउदी दूतावास से ला बोरगेट में एक हवाईअड्डे की ओर जा रहे काफिले पर उत्तरी पेरिस में हमला हुआ। घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ।

एक सूत्र ने बताया कि रविवार को उत्तरी पेरिस के पोर्ट डे ला चापेले के करीब यह हमला हुआ। मामले में अभी तक किसी संदिग्ध को नहीं पकड़ा जा सका है। स्थानीय अखबार ले परिशियन के मुताबिक चुराया गया दस्तावेज ‘संवेदनशील’ बताया जा रहा है। यह बिल्कुल असमान्य हमला है। वे भली भांति परिचित थे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.