चीनी जनप्रतिनिधि का सेक्सकांड, युवती ने इंटरनेट पर जारी की तस्वीर

एक चीनी जनप्रतिनिधि की संलिप्तता वाला एक नया सेक्स कांड सामने आया है। एक युवती ने इंटरनेट पर तस्वीर जारी कर आरोप लगाया है कि इस नेता का उसके साथ प्रेम संबंध था।

बीजिंग : एक चीनी जनप्रतिनिधि की संलिप्तता वाला एक नया सेक्स कांड सामने आया है। एक युवती ने इंटरनेट पर तस्वीर जारी कर आरोप लगाया है कि इस नेता का उसके साथ प्रेम संबंध था।
बीजिंग न्यूज ने सोमवार को अपनी खबर में कहा है कि हेनान प्रांत पीपुल्स कांग्रेस के उप प्रमुख लुओ झीयुआन की एक अंतरंग तस्वीर माइक्रोब्लागिंग साइट वेइबू पर ली शांशन नाम की एक युवती ने जारी की।
ली ने उसकी प्रेमिका होने का दावा किया है। ली ने दावा किया है कि लुओ का उसके साथ प्रेम संबंध था। युवती ने यह आरोप भी लगाया है कि इस व्यक्ति ने सदस्यता हासिल करने के लिए अपने संपर्कों का भी इस्तेमाल किया।
ली ने दावा किया है कि एक स्थानीय उद्यमी और हेनान झीयुआन फूड ग्रुप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी लुओ ने उसका साथ छोड़ दिया और उनकी बेटी के गुजारे के लिए रकम अदा करने से भी इनकार कर दिया।
दोनों लोगों के एक समझौते तक पहुंचने में नाकाम होने पर उसने लुओ को ऑनलाइन बेनकाब करने का फैसला किया। हालांकि, लुओ ने आरोप लगाया है कि ली उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही है। (एजेंसी)