'जम्‍मू-कश्‍मीर में धन लेने वाले मंत्री का नाम बताएं पूर्व सेनाध्‍यक्ष वीके सिंह'

जम्मू-कश्मीर के सत्तारूढ़ दल नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) ने राज्य में कुछ मंत्रियों द्वारा धन लेने संबंधी पूर्व सेनाध्यक्ष वीके सिंह के आरोपों पर कड़ा ऐतराज जताया और उन्हें ऐसे मंत्रियों के नाम बताने की चुनौती दी।

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के सत्तारूढ़ दल नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) ने राज्य में कुछ मंत्रियों द्वारा धन लेने संबंधी पूर्व सेनाध्यक्ष वीके सिंह के आरोपों पर कड़ा ऐतराज जताया और उन्हें ऐसे मंत्रियों के नाम बताने की चुनौती दी।
नेकां के प्रांतीय अध्यक्ष देवेंदर सिंह राणा ने कहा कि यह वाकई भारतीय राष्ट्र और सेना के लिए दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण दिन है कि पूर्व सेनाध्यक्ष ऐसे बेबुनियाद बयान दे रहे हैं। वह जनरल सिंह के टीवी चैनलों पर दिए गए इस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे कि स्थायित्व के लिए राज्य में कुछ मंत्रियों को सेना द्वारा धन दिया जाता है और यह आजादी के समय से चल रहा है।
राणा ने पूर्व सेनाध्यक्ष को धन लेने वाले मंत्रियों के नाम बताने की चुनौती दी और कहा कि यदि नेशनल कांफ्रेंस के किसी मंत्री का नाम सामने आता हे तो उसे मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला बख्रास्त कर देंगे क्योंकि पार्टी सार्वजनिक जीवन में नैतिकता और शुचिता में विश्वास करती है।
जनरल सिंह इन खबरों को लेकर विवादों में घिरे हैं कि सेना प्रमुख के तौर पर उनके कार्यकाल के दौरान जम्मू कश्मीर सरकार को गिराने के प्रयास किए गए थे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.