श्रीनिवासन और शुक्ला को एक दृष्टि से न देखें : कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा है कि आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला और बीसीसीआई के अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन को एक दृष्टि से देखना ठीक नहीं होगा।

नई दिल्ली : कांग्रेस ने कहा है कि आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला और बीसीसीआई के अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन को एक दृष्टि से देखना ठीक नहीं होगा। पार्टी प्रवक्ता मीम अफजल ने यहां संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा कि इस मामले में राजीव शुक्ला और श्रीनिवासन को एक दृष्टि से देखना ठीक नहीं होगा। इन सब मामले में राजीव शुक्ला का कोई रिश्तेदार शामिल नहीं है। उनके खिलाफ प्रथम दृष्टया कुछ भी नहीं है।
उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच पहले ही शुरू हो चुकी है और जांच में किसी के खिलाफ कुछ आता है तो वह चाहे जो हो उसे बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने इस बात से असहमति जताई कि राजनीतिकों को खेल संगठनों में शामिल नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि खेल को राजनीति से अलग करने का यह मतलब नहीं है कि राजनीतिकों को खेल से अलग कर दिया जाए या खिलाड़ियों को राजनीति से अलग कर दिया जाए।
गुरुवार को पार्टी महासचिव जर्नादन द्विवेदी ने कहा था, ‘इन दिनों क्रिकेट जगत में जो कुछ चल रहा है उससे करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों को आघात पहुंचा है। इस सब की जांच होनी चाहिए और जो भी इसके लिए जिम्मेदार हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए। ऐसी व्यवस्था कायम होनी चाहिए जिससे भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृति न न हो।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.