सरकार सीमाओं की रक्षा करने में नाकाम : मोदी

पूंछ सेक्टर में मंगलवार सुबह भारतीय चौकी पर पाकिस्तानी सेना के हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार सीमाओं की रक्षा करने में नाकाम हुई है।

अहमदाबाद : गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा भारतीय जवानों की हत्या को ‘कायरतापूर्ण’ हरकत करार देते हुए केंद्र सरकार पर सीमाओं की सुरक्षा में ढिलाई बरतने का आरोप लगाया है। मोदी ने कहा कि सरकार सीमाओं की सुरक्षा करने में नाकाम हुई है।
मोदी ने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा, ‘पुंछ के चाकन दा बाग इलाके में कल रात पाकिस्तान की ओर से कायरतापूर्ण हमला किया गया जिसमें भारत के पांच सैनिकों की मौत हो गई। यह अस्वीकार्य है।’
उन्होंने कहा, ‘चीन की घुसपैठ से लेकर पाकिस्तान के हमले तक संप्रग सरकार भारतीय सीमाओं की सुरक्षा में ढिलाई बरतती आ रही है। केंद्र सरकार कब जागेगी?’
मोदी ने कहा, ‘मैं उन बहादुर जवानों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं जिन्होंने पुंछ में अपनी जान गंवाई है।’ पाकिस्तानी सैनिकों ने कल मध्य रात्रि में भारतीय सीमा के भीतर घुसपैठ की तथा नियंत्रण रेखा के इस पार सरला चौकी पर घात लगाकर हमला किया।
हमले में 21 बिहार यूनिट के एक सूबेदार और चार जवानों की मौत हो गई। यह हमला कर देर रात करीब दो बजे हुआ। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.