हाफिज से मुलाकात का मलाल नहीं: यासीन मलिक

जेकेएलएफ के प्रमुख यासीन मलिक ने कहा है कि उन्हें हाफिज सईद के साथ मिलने और मंच साझा करने का कोई मलाल नहीं है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: जेकेएलएफ के प्रमुख यासीन मलिक ने कहा है कि उन्हें हाफिज सईद के साथ मिलने और मंच साझा करने का कोई मलाल नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार चाहे तो इसके लिए मुझे में डाल दे।
गौरतलब है कि मलिक ने अफजल गुरू को फांसी के विरोध में जमात उद दावा प्रमुख और मुंबई आतंकी हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद के साथ मंच साझा किया था जिसे लेकर वह विवादों में है।
अलगाववादी संगठन जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के अध्यक्ष यासीन मलिक ने संसद पर हमले के दोषी करार दिये गये अफजल गुरु को हाल में फांसी दिये जाने के विरोध में इस्लामाबाद में 24 घंटे की भूख हड़ताल की थी। इस दौरान मंच पर मुम्बई हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद भी मौजूद था।
जेकेएलएफ के प्रमुख यासीन मलिक का पासपोर्ट सरकार रद्द कर सकती है । सुरक्षा एजेंसियां जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के नेता के पाकिस्तान से वापस लौटने पर उससे पूछताछ करेंगी । शीर्ष अधिकारियों ने स्पष्ट कर दिया है कि मलिक का सईद के साथ मेलजोल ओैर पाकिस्तान जाकर भारत विरोधी राजनीतिक गतिविधियों में शामिल होना सरकार को अच्छा नहीं लगा है ।
मलिक से पाकिस्तान में उसकी गतिविधियों को लेकर विस्तार से पूछताछ की जाएगी । इन गतिविधियों में सईद और भारत के हितों के खिलाफ काम कर रहे अन्य नेताओं से बैठक करना भी शामिल है ।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.