Sun Transit: धनु राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन लाएगा खुशियां ही खुशियां, समाज में बढ़ेगा यश
Advertisement

Sun Transit: धनु राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन लाएगा खुशियां ही खुशियां, समाज में बढ़ेगा यश

Sun Transit 2022: धनु राशि वालों को सूर्य की कृपा से कर्म भाव में मजबूती मिलेगी, जिसके परिणामस्वरूप इस दौरान आपको अपनी नौकरी में अनुकूलता प्राप्त होगी और प्रमोशन के अवसर प्राप्त होंगे.

 

सूर्य राशि परिवर्तन

Sun Transit in Virgo: सौरमंडल में सभी ग्रह अपनी गति से चलते रहते हैं और राशियों में प्रवास करते रहते हैं. ग्रहों के राजा सूर्य भी एक महीने तक अपने घर यानी सिंह राशि में रहने के बाद अपनी राशि बदल रहे हैं. अब सूर्य ग्रह कन्या राशि में पहुंचेंगे. सूर्य देव का यह परिवर्तन 17 सितंबर को होगा और वह कन्या राशि में करीब एक माह तक प्रवास करेंगे. सूर्य के इस राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर अलग-अलग होगा. आइए जानते हैं धनु राशि या लग्न वालों पर यह परिवर्तन कैसा प्रभाव डालने वाला है.

सूर्य की कृपा से कर्म भाव में मजबूती आएगी, जिसके परिणामस्वरूप इस दौरान आपको अपनी नौकरी में अनुकूलता प्राप्त होगी और प्रमोशन के अवसर प्राप्त होंगे. आपके कामों को देखते हुए आपके प्रमोशन का प्रस्ताव ऊपर के अधिकारी स्वतः ही पेश करेंगे. आपकी आमदनी में वृद्धि होगी और कार्यक्षेत्र में आपकी साख मजबूत होने से आपकी प्रशंसा भी होगी. परिस्थितियां अनुकूल रहने से नौकरी में मनचाहा ट्रांसफर मिल सकता है, आप जिस शहर में जाना चाहते हैं, वहीं पर आपका ट्रांसफर हो सकता है. ग्रहों की स्थितियां आपको सफलता की ऊंचाई तक लेकर जाएगी.

कारोबार में सरकारी क्षेत्र से मिलेगा लाभ

कारोबारियों को सरकारी क्षेत्र से किसी प्रकार का लाभ मिलने के अच्छे संकेत दिखाई दे रहे हैं. यदि किसी सरकारी विभाग से आपको नोटिस मिली थी और वह मामला विचाराधीन था तो अब उसका निस्तारण आपके पक्ष में हो सकता है. सरकारी क्षेत्र का ठेका लेने वाले कारोबारी भी लाभ में रहेंगे.

पिताजी के साथ संबंधों में लाएं मधुरता 

पारिवारिक जीवन में थोड़ी अशांति के संकेत दिखाई दे रहे हैं. परिवार में पिताजी के साथ संबंधों में मधुरता बनाए रखने का प्रयास करना चाहिए. केवल यही नहीं स्वास्थ्य और आर्थिक दृष्टिकोण से समय आपके लिए अत्यधिक शुभ रहने वाला है. समाज में आपका यश बढ़ेगा और प्रभावशाली हस्तियों से आपके संपर्क बनेंगे जो आने वाले समय में आपके भाग्य को और भी मजबूत बनाने में आपकी सहायता करेंगे. इस दौरान भाग्य का पूरा सपोर्ट मिलेगा, जिस काम में भी आप हाथ डालेंगे, उसमें सफलता अर्जित करेंगे.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news