Shadashtak Yog: सूर्य का राशि परिवर्तन, बनेगा अशुभ 'षडाष्टक योग'; लेकिन इन तीन राशि वालों की खुल सकती है किस्मत
Advertisement
trendingNow11349329

Shadashtak Yog: सूर्य का राशि परिवर्तन, बनेगा अशुभ 'षडाष्टक योग'; लेकिन इन तीन राशि वालों की खुल सकती है किस्मत

Surya Rashi Parivartan 2022: सूर्य के बुध की राशि कन्या में गोचर करने से मेष राशि मे स्थित राहु के साथ षडाष्टक योग का निर्माण करेंगे. यह एक बहुत अशुभ योग है जिससे कई तरह की समस्याएं पैदा हो सकती हैं.

Shadashtak Yog: सूर्य का राशि परिवर्तन, बनेगा अशुभ 'षडाष्टक योग'; लेकिन इन तीन राशि वालों की खुल सकती है किस्मत

Surya Gochar 2022: हिंदू धर्म में सूर्य को सभी ग्रहों में राजा माना जाता है. सूर्य ग्रह यश, बल, गौरव और मान-सम्मान का प्रतीक है. सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं जिसे सूर्य संक्रांति के नाम से जाना जाता है. इस महीने 17 सितंबर 2022 शनिवार को सुबह 7:11 से सूर्य अपनी स्वराशि सिंह से निकलकर बुद्ध की कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। सूर्य एक महीने तक कन्या राशि में रहेंगे.

सूर्य के इस राशि परिवर्तन इन तीन राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ने जा रहा है:-

वृश्चिक राशि: सूर्य का यह राशि परिवर्तन आपके लिए अत्यंत शुभ है. आय में वृद्धि हो सकती है, व्यापार में नए ऑर्डर मिल सकते हैं, प्रॉपर्टी और वाहन खरीदना बेहद लाभकारी सिद्ध होगा.

सिंह राशि: करियर और बिजनेस में सफलता के योग बन रहे हैं. आर्थिक स्थिति बेहतर हो सकती है. अगर कहीं आपको पैसा फंसा है तो वापस मिल सकता है. अचानक कहीं से धन मिल सकता है.

धनु राशि: अगर आपका अदालत में कोई केस चल रहा है तो सफलता मिल सकती है. नौकरी का ऑफर मिल सकता है .

अशुभ षडाष्टक योग
सूर्य के बुध की राशि कन्या में गोचर करने से मेष राशि मे स्थित राहु के साथ षडाष्टक योग का निर्माण करेंगे. यह एक बहुत अशुभ योग है जिससे कई तरह की समस्याएं पैदा हो सकती हैं. यह योग किसी बड़ी हस्ती की मृत्यु का कारण बन सकता है. यह योग प्राकृतिक आपदा ला सकता है, दो देशों में संबंध बेहद तनावपूर्ण बना सकता है. हालांकि इस योग के बनने से इन तीन राशियों को लाभ भी होगा: -  

मेष राशि: रूके हुए कार्य पूरे होंगे. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं छात्रों के लिए लिए हालात बेहतर रहेंगे. स्वास्थ्य लाभ होगा.

कर्क राशि: स्वास्थ्य में सुधार, करियर में सफलता मिलेगी, ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों और सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक राशि: आर्थिक स्थिति बेहतर होगी, व्यापार में मुनाफा होगा, नई प्रॉपर्टी खरीदने पर लाभ की स्थिति में रहेंगे.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news