सूर्य गोचर 2023: 15 मार्च को होगा महागोचर, सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि वालों का भाग्‍य, बरसेगा पैसा!
Advertisement

सूर्य गोचर 2023: 15 मार्च को होगा महागोचर, सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि वालों का भाग्‍य, बरसेगा पैसा!

Sun Transit 2023 effects on zodiac signs in Hindi: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 15 मार्च 2023 को सूर्य गोचर करके मीन राशि में प्रवेश करेंगे. इससे मीन राशि में सूर्य गुरु की युति बनेगी जो 3 राशि वालों को बेहद शुभ फल देगी.

फाइल फोटो

Surya Gochar 2023 March: ज्‍योतिष के अनुसार ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. सूर्य एक राशि में एक महीने तक रहते हैं. जब भी सूर्य गोचर करते हैं तो इसे संक्रांति कहा जाता है. इस महीने 15 मार्च को सूर्य गोचर करके मीन राशि में प्रवेश करेंगे, इसे मीन संक्रांति कहा जाएगा. सूर्य का राशि परिवर्तन करके मीन राशि में प्रवेश करना सभी 12 राशि वालों पर असर डालेगा. साथ ही मीन राशि में सूर्य और गुरु की युति भी बनेगी, इसका असर भी सभी राशि वालों पर होगा. आइए जानते हैं कि 15 मार्च को होने जा रहा सूर्य गोचर किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा. 

सूर्य गोचर चमकाएगा इन लोगों का भाग्‍य 

वृषभ राशि: सूर्य गोचर वृषभ राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. इन जातकों की आय में तगड़ी बढ़ोतरी होगी. निवेश से लाभ होगा. करियर में उन्‍नति होगी. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा. जोखिम भरा निवेश भी अच्‍छा रिटर्न दे सकता है. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. 

मिथुन राशि: सूर्य का गोचर मिथुन राशि वालों को भी अनुकूल फल देगा. नई नौकरी की तलाश पूरी होगी. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. प्रमोशन-उन्‍नति मिलेगी. कामकाज में सफल‍ता मिलेगी. व्‍यापार में लाभ होगा, मुनाफा बढ़ेगा. 

कर्क राशि: सूर्य का राशि परिवर्तन और सूर्य गुरु की युति कर्क राशि वाले जातकों को भी बहुत लाभ देगी. अटके हुए काम बनेंगे. किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा, जिससे सफलताएं अर्जित करेंगे. करियर के लिए अच्‍छा समय है. कारोबारी यात्रा पर जा सकते हैं. लाभ के प्रबल योग हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news