Surya Gochar: 17 अगस्त तक ये लोग सावधानी से चलाएं वाहन, दुर्घटना की रहेगी आशंका
Advertisement
trendingNow11795859

Surya Gochar: 17 अगस्त तक ये लोग सावधानी से चलाएं वाहन, दुर्घटना की रहेगी आशंका

Sun Transit 2023: ग्रहों के राजा सूर्य देव 17 जुलाई को कर्क राशि में प्रवेश कर गए हैं. ऐसे में कुछ राशियों को सेहत को लेकर अलर्ट रहना होगा. खासकर पीठ दर्द की शिकायत हो सकती है. वहीं, वाहन चलाते समय सावधानी बरतें, दुर्घटना की आशंका है.

सूर्य गोचर

Surya Gochar ka Rashiyon par Asar: सूर्य के कर्क राशि में प्रवेश का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियों को खासकर सचेत रहना होगा. इनको सेहत संबंधी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. 17 अगस्त तक पीठ में दर्द की शिकायत आ सकती है. वाहन बहुत ही संभल कर चलाना होगा, क्योंकि दुर्घटना की आशंका बनी हुई है. स्किन की परेशानियों से बचाव के लिए आपको सन क्रीम का इस्तेमाल करना चाहिए.

तुला राशि

तुला राशि वालों को 17 अगस्त तक पीठ में दर्द की शिकायत आ सकती है. यदि परेशानी सामान्य है तो इसे योगाभ्यास से ठीक करें और हार्ड बेड पर ही सोएं. समस्या बढ़ने पर फिजियोथिरैपी से मदद ली जा सकती है और यदि तकलीफ कुछ अधिक है तो स्पाइन ऑर्थो स्पेशलिस्ट को दिखाना चाहिए. मानसिक चिंताओं से खुद को दूर रखें और मस्त रहें. कहीं घूमने फिरने की प्लानिंग करें, ताकि मन प्रसन्न रहे. जितना प्रसन्न रहेंगे, मानसिक चिंताएं उतनी ही दूर रहेंगी. अपने को व्यस्त रखें.

वृश्चिक राशि

इसी तरह वृश्चिक राशि वालों को 17 अगस्त तक कोई भी वाहन बहुत ही संभल कर चलाना होगा, क्योंकि दुर्घटना की आशंका बनी हुई है. जो भी वाहन चलाते हैं, उसकी स्पीड पर कंट्रोल रखते हुए नियमों का पालन करें. अपने वाहन के ब्रेक आदि जरूर चेक करा लें. यदि आप दोपहिया वाहन से चलते हैं तो हेलमेट अवश्य पहनें और चार पहिया वाले सीट बेल्ट बांधकर ही चलें.

धनु राशि

धनु राशि वालों को अगस्त माह की 17 तारीख तक सूर्य नारायण के ताप से अपना बचाव रखना होगा. इस बीच बारिश की वजह से मौसम में नमी और दिन में तीखी धूप स्किन से संबंधित दिक्कत दे सकती है. स्किन की परेशानियों से बचाव के लिए आपको सन क्रीम का इस्तेमाल करना चाहिए. कभी-कभी किसी तेल से बॉडी की मसाज भी करनी चाहिए. इस राशि के जो लोग शराब या अन्य किसी मादक पदार्थों का सेवन करते हैं और आदत पड़ी हुई है तो उसे तत्काल प्रभाव से छोड़ देना चाहिए. ऐसा न करने पर आप किसी गंभीर और घातक रोग की चपेट में आ सकते हैं. इन मादक पदार्थों का सेवन जारी रखा तो आपको ही नहीं, आपके घर वालों को भी पछताना पड़ सकता है.

हर इंसान को मौत से पहले दिखाई देने लगते हैं ये संकेत
Masik Rashifal: अगस्त में चमकेंगे इस राशि वालों के भाग्य के सितारे, परेशानियों से मिलेगा छुटकारा

 

Trending news