Surya Gochar 2023: 30 दिन तक इन 3 राशि वालों पर सूर्य बरसाएंगे धन, पैसा रखने के लिए तिजोरी पड़ जाएगी छोटी
Advertisement
trendingNow11613139

Surya Gochar 2023: 30 दिन तक इन 3 राशि वालों पर सूर्य बरसाएंगे धन, पैसा रखने के लिए तिजोरी पड़ जाएगी छोटी

Surya Rashi Parivartan 2023:  15 मार्च को वह गुरु की राशि मीन में प्रवेश कर चुके हैं. वह यहां 14 अप्रैल तक रहेंगे. उनके इस गोचर से तमाम राशियों पर प्रभाव पड़ेगा. तुला समेत कई अन्य राशियों को आर्थिक मोर्चे पर दिक्कतें झेलनी पड़ेंगी तो वहीं तीन राशियां ऐसी हैं, जिन पर सूर्य भगवान की असीम कृपा रहेगी.

Surya Gochar 2023: 30 दिन तक इन 3 राशि वालों पर सूर्य बरसाएंगे धन, पैसा रखने के लिए तिजोरी पड़ जाएगी छोटी

Surya Ka Gochar: भगवान सूर्य को ग्रहों का राजा कहा जाता है. वह हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. 15 मार्च को वह गुरु की राशि मीन में प्रवेश कर चुके हैं. वह यहां 14 अप्रैल तक रहेंगे. उनके इस गोचर से तमाम राशियों पर प्रभाव पड़ेगा. तुला समेत कई अन्य राशियों को आर्थिक मोर्चे पर दिक्कतें झेलनी पड़ेंगी तो वहीं तीन राशियां ऐसी हैं, जिन पर सूर्य भगवान की असीम कृपा रहेगी. आइए आपको बताते हैं कि वे राशियां कौन सी हैं.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की कुंडली में सूर्य तीसरे भाव का मालिक है.यह साहस, भाई-बहन और कम्युनिकेशन को कंट्रोल करता है.  सूर्य के गोचर की वजह से आप संभावनाओं को और बेहतर बना पाएंगे. हालांकि कुछ चीजों पर आपका पैसा खर्च हो सकता है. अगर कोई काम हाथ में लिया है तो उसे तय सीमा के भीतर निपटाने की कोशिश करें.  कारोबारी इस अवधि के दौरान परेशान हो सकते हैं. मिथुन राशि के जातकों को किसी तरह के कॉन्ट्रैक्ट या सहयोग लेने से बचना चाहिए. इस अवधि में जीवन रोमांटिक रहेगा. शादीशुदा जीवन में खुशहाली आएगी. सेहत का विशेष तौर पर ध्यान रखें.

वृ्श्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की कुंडली में सूर्य 10वें घर का मालिक होगा. इस अवधि में आपको फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. कारोबारी रूप से देखें तो यह वक्त अच्छा है. जो लोग घर से दूर रहकर काम कर रहे हैं, उनको घर के करीब ही मौका मिल सकता है. इस दौरान जीवन में काफी बदलाव आएंगे. इस अवधि में शांत रहने की कोशिश करें और कुछ भी करने से पहले सोच-विचार कर लें. 

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के सातवें घर पर सूर्य का प्रभाव रहेगा. यह आपको सर्वश्रेष्ठ नतीजे दिलाएगा. आपके स्वभाव और पर्सनालिटी में बदलाव आएंगे. आपको ज्यादा ऊर्जा और सहनशक्ति महसूस होगी. किसी बिजनेस पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है जो थोड़ा शांत रहने पर सुलझ जाएगा. इस दौरान सेहत का ध्यान रखें. आप स्किन या पेट की दिक्कतों से परेशान रह सकते हैं.अगर कोई यात्रा तय है तो उससे आपको मनमाफिक नतीजे नहीं मिलेंगे. बहुत जरूरी न हो तब तक इधर-उधर जाने से बचें. जल्दबाजी में फैसले लेने से बचें वरना नुकसान झेलना पड़ सकता है.  

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news