Sun Transit: 17 सितंबर से शुरू होंगे इन लोगों के सफलता पाने के दिन, सूर्य देव की मिलेगी कृपा
Advertisement
trendingNow11869853

Sun Transit: 17 सितंबर से शुरू होंगे इन लोगों के सफलता पाने के दिन, सूर्य देव की मिलेगी कृपा

Sun Transit 2023: सूर्य नारायण मेष राशि के लग्न और राशि के लिए पांचवें स्थान के स्वामी हैं. बुद्धि का पूर्ण प्रयोग करने वाली सभी मुश्किलों का डटकर सामना करेंगे और सफलता भी प्राप्त होगी.

 

सूर्य गोचर

Sun Transit in Virgo 2023: 17 सितंबर, 2023 की दोपहर में सूर्य अपनी सिंह राशि को छोड़कर कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे और यहां पर वह अक्टूबर माह में 17 तारीख की रात्रि तक विराजमान रहने वाले हैं. कन्या में आते ही सूर्य आपके रोग, कर्ज, प्रतियोगिता के प्रति एक्टिव हो जाएंगे. सूर्य नारायण मेष राशि के लग्न और राशि के लिए पांचवें स्थान के स्वामी हैं. बुद्धि का पूर्ण प्रयोग करने वाली सभी मुश्किलों का डटकर सामना करेंगे और सफलता भी प्राप्त होगी. जानिए क्या है सूर्य के परिवर्तन का फल. 

सूर्य देव की कृपा से आपकी मेहनत रंग लाएगी.युवाओं के लिए कोई कंपटीशन हो या नौकरी, व्यापार, शिक्षा सभी क्षेत्रों में सफलता पाने का समय है. पूरी मेहनत से लग जाइए. कार्यस्थल पर सहकर्मियों से कंपटीशन रहेगा, लेकिन आपकी ऊर्जा और कठोर मेहनत आपको दूसरों से अलग करते हुए सफलता दिलाएगी. 

व्यापारियों को एक बात का खास ध्यान रखना होगा कि इस दौरान कोई सरकारी ऋण नहीं लेना चाहिए. यदि कोई लोन चल रहा है तो उसे समय से पूरा करने की कोशिश करें. व्यापारी यदि भूमि में निवेश करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो उन्हें अभी रुक जाना चाहिए, पैसा फंसने की आशंका है. आने वाले दिनों में पार्टनर के भाग्य से आपको लाभ मिलेगा, तब तक धैर्य बनाकर रखें.

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वालों को इस बीच अधिक लाभ प्राप्त हो सकता है. जो विद्यार्थी विदेश जाकर पढ़ाई की योजना बना रहे हैं, उनके लिए भी समय सकारात्मक रहेगा.

सूर्य का कुछ नकारात्मक प्रभाव रिश्तों में दूरियां ला सकता है. एक-दूसरे की आलोचना और असंतोष का भाव परिवार में विवादों का कारण बन सकता है, इसलिए आपस में प्रेम से रहें. यदि कोई बात हो तो उसे बातचीत से हल करें. ननिहाल पक्ष से समस्याएं बढ़ सकती हैं. यदि मामा के साथ संबंध मधुर न हों तो उन्हें और नहीं बिगाड़ना चाहिए. 

स्वास्थ्य में आंखों की रोशनी, हड्डियों की समस्या, हृदय रोगों के प्रति अलर्ट रहना होगा. तकलीफ होने और समय पर ध्यान न देने से अनावश्यक रूप से मेडिकल खर्च भी बढ़ सकते हैं. लंबे समय से चली आ रही बीमारी को इग्नोर न करते हुए विधिपूर्वक इलाज कराएं, नहीं तो परेशान होना पड़ सकता है.

तुलसी के पास भूलकर भी न लगाए ये पौधे, जीवन में मच जाता है हाहाकार!
Kalava: धन आगमन के खोलने हैं रास्ते, आज ही बांध आएं इन 5 पेड़ों में कलावा

Trending news