राशिफल 22 मई: इन राशियों के लिए शुभ है बुधवार, बप्पा बरसाएंगे कृपा, होगा धन लाभ
Advertisement

राशिफल 22 मई: इन राशियों के लिए शुभ है बुधवार, बप्पा बरसाएंगे कृपा, होगा धन लाभ

ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. तो आपका आज का दिन कैसा रहेगा ये जानिए हमारे इस राशिफल में...

राशिफल 22 मई: इन राशियों के लिए शुभ है बुधवार, बप्पा बरसाएंगे कृपा, होगा धन लाभ

नई दिल्ली: नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं. इन नक्षत्रों का हमारे जीवन पर भी बहुत प्रभाव पड़ता है. ज्योतिष विज्ञान के अनुसार कौन सा ग्रह और नक्षत्र आपकी कुंडली के कौन से घर में जा रहा है, इसके मुताबिक आपका जीवन प्रभावित होता है. ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. तो आपका आज का दिन कैसा रहेगा ये जानिए हमारे इस राशिफल में...

मेष - नया ऑफिस या दुकान खरीदने का मन बन सकता है. कारोबार के लिए यात्रा होगी. प्रॉपर्टी खरीदने की प्लानिंग हो सकती है. नौकरीपेशा और बिजनेस वाले लोग सही दिशा में आगे बढ़ने के लिए किसी अनुभवी की सलाह लें तो ही अच्छा है. बिजनेस या नौकरी के किसी काम सेयात्रा हो सकती है. कामकाज में सुधार होगा. जीवनसाथी या लवर आपको कोई गिफ्ट दे सकता है. आपके प्रेम संबंध भी मजबूत होंगे. आप किसी भी मामले में भावुक न हों.

वृष - आज आप आलस और थकान भी महसूस कर सकते हैं. विपरीत लिंग के कुछ लोगों से बहस हो सकती है. मतभेद के भी योग हैं. काम को लेकर किसी तरह का डर मन में न रखें. आज आप पुराने कामों का फॉलोअप जरूर लें. अपने प्रेजेंटेशन या प्लान एक बार चेक करें. किसीखास व्यक्ति के बारे में आपको नई बात पता चल सकती है. जरूरत के मुताबिक पैसों की व्यवस्था हो सकती है. साथी का रवैया आपको परेशान कर सकता है, लेकिन शादीशुदा लोगों के लिए दिन अच्छा है.

मिथुन - बिजनेस में दोस्तों से मदद मिल सकती है. रोजमर्रा के मामलों में दिन बहुत अच्छा हो सकता है. अपने पेशे में पूरी तरह सफल हो सकते हैं. अधूरे काम निपट सकते हैं. पुरानी चीजों में सुधार या बदलाव की संभावना है. संपत्ति के कामों में रुचि बढ़ने के योग हैं. फायदा होसकता है. अविवाहित प्रेमियों के लिए दिन अच्छा हो सकता है, लेकिन कुछ पुरानी बातों को भूलना होगा तो सब ठीक हो जाएगा. छोटी-सी बात पर गुस्सा कर के आप अपनी बनी-बनाई बात बिगाड़ भी सकते हैं.

कर्क - आज रोजमर्रा के कामों में मन नहीं लगेगा. मन में आती कुछ बातें आपको दुखी कर सकती हैं. भावनाओं और गुस्से पर कंट्रोल करें. आप अति उत्साह और जल्दबाजी में कोई काम बिगाड़ भी सकते हैं. ऑफिस में आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. भोजन के मामले में आप थोड़े लापरवाह हो सकते हैं. आगे बढ़ने के लिए लगातार कोशिश करते रहें. आप किसी काम को पूरा करने के लिए जितनी कोशिशें करेंगे उतने ही सफल हो सकते हैं. प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है.

सिंह - आप ऑफिस के फालतू विवादों से दूर रहने की कोशिश करें. अधिकारी आपसे खुश हो सकते हैं. साथ काम करने वाले लोगों से सहयोग मिल सकता है. पैसों से जुड़े कुछ वादे या बड़े प्लान आप बना सकते हैं. कामकाज या बिजनेस के सिलसिले में किसी यात्रा का कार्यक्रम बनसकता है. बिजनेस में फायदेमंद सौदे होने की संभावना है. आपको कुछ समझौते करने पड़ सकते हैं. महत्वपूर्ण कामों पर ध्यान दें. सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं. नए प्लान बन सकते हैं.

कन्या - नौकरी में बेकार के कामों में आप उलझ सकते हैं. अच्छे नतीजों के लिए जरूरत से ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. नौकरी बदलने का मूड है तो संभलकर रहें. आज ऐसी कोशिश न करें. छोटी-मोटी बहस से मूड खराब होने के योग हैं. अपने मन की बात किसी से शेयर नकरें. आज आप जरूरी कामों पर ध्यान दें. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. प्रेम संबंधों में सफलता के योग हैं. सरदर्द और कफ रोग की संभावना है. आज अपनी सेहत का ध्यान रखें.

 

तुला - बिजनेस में फायदे के योग हैं. कार्यस्थल पर वातावरण भी आपके फेवर में हो सकता है. ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है, लेकिन दिन भी अच्छा रहेगा. आप दूसरों की जितनी मदद करेंगे, खुद भी उतने ही फायदे में हो सकते हैं. नई योजनाएं आज बन सकती हैं. कामकाज मेंसुधार होने के योग हैं. प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. लवर की किसी बात से आप दुखी हो सकते हैं. शादीशुदा लोगों को जीवनसाथी की मदद मिल सकती है. सेहत के मामले में लापरवाही न करें.

वृश्चिक - मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी. कामकाज का टेंशन भी बढ़ सकता है. पुराने मुद्दे न उठाएं. प्रेम जताने में संकोच न करें. वाहन चलाते वक्त सावधानी जरूरी है. नौकरी और बिजनेस के मामले में तनाव और फालतू खर्चे के योग हैं. ऑफिस में कुछ लोग आपके काम को नोटिसकरेंगे. करियर में गंभीरता से विचार करें. आपके कामकाज में बदलाव हो सकता है. नए काम की प्लानिंग आपके दिमाग में चलती रहेगी. पार्टनर आपकी भावनाओं का सम्मान करेगा.

धनु - दिनभर व्यस्त हो सकते हैं. अधिकारी आपकी बातों को महत्व देंगे. कार्यक्षेत्र में सम्मान मिलेगा. ज्यादा मेहनत करने से ही सफलता मिल पाएगी. रुका हुआ पैसा मिल सकता है. बिजनेस अच्छा चलेगा. इनकम बढ़ने के योग हैं. आज महत्वपूर्ण लोगों से कॉन्टैक्ट के योग बन रहे हैं.आपकी कार्यक्षमता बढ़ सकती है. आपकी सेहत में भी सुधार होने के योग हैं. पति-पत्नी की लव लाइफ अच्छी हो सकती है.

मकर - आज आपका कारोबार बढ़ सकता है. जूनियर भी आपकी मदद करेंगे. कोई टेंशन भी आज खत्म हो सकती है. समझदारी से काम लें. मकान की समस्या सुलझ जाएगी. बिजनेस में कोई फायदेमंद एग्रीमेंट होने के योग बन रहे हैं. पैसों की स्थिति में सुधार के लिए आप पूरीकोशिश करेंगे. कोई पार्टटाइम काम भी शुरू कर सकते हैं. व्यस्तता के कारण थकान हो सकती है. पूरा आराम भी जरूर करें.

कुंभ - समय आपके फेवर में रहेगा. बिजनेस में प्रगति के योग बन रहे हैं. नौकरी के इंटरव्यू आपके फेवर में होने की संभावना बन रही है. जॉब या बिजनेस में आगे बढ़ने के अच्छे ऑफर्स मिल सकते है. अधिकारियों से संबंध सुधरेंगे. नौकरी-धंधे में फायदा देने वाले एग्रीमेंट हो सकते हैं.नए लोगों से मुलाकात हो सकती है. आपसे कुछ लोग इम्प्रेस भी हो सकते हैं. उन पर आपका पॉजिटिव असर पड़ेगा. आज आप लोगों से अपनी बातें मनवाने में भी सफल हो सकते हैं.

मीन - बिजनेस में फायदा कुछ कम होगा. ट्रांसफर की स्थिति बन सकती है या ऐसी कोई खबर भी आपको मिल सकती है. नौकरी और कारोबार में पैसों का मामला उलझ सकता है. टेंशन बना रह सकता है. कोई खास काम निपटाना भी भूल सकते हैं. पुराने दोस्त अचानक सामने आसकते हैं और उनसे मदद मिल सकती है. जहां जरूरत लगे, वहां समझौता करने के लिए तैयार रहें.

Trending news