5 हजार से भी कम की EMI पर मिल रही ये कारें, आप भी घर ले आइए
Advertisement

5 हजार से भी कम की EMI पर मिल रही ये कारें, आप भी घर ले आइए

गर्मियों की छुट्टियां शुरू हो गई है. अगर आप कही बाहर घूमने के लिए टिकट सर्च कर रहे हैं तो छोड़िए इस बार आप अपनी नई कार से छुट्टियों को एन्जाय कर सकते हैं.

5 हजार से भी कम की EMI पर मिल रही ये कारें, आप भी घर ले आइए

नई दिल्ली : गर्मियों की छुट्टियां शुरू हो गई है. अगर आप कही बाहर घूमने के लिए टिकट सर्च कर रहे हैं तो छोड़िए इस बार आप अपनी नई कार से छुट्टियों को एन्जाय कर सकते हैं. हाल ही में हमने आपको बताया था कि कुछ कार कंपनियां अपने चुनिंदा मॉडल्स पर एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही हैं. लेकिन इस बार हम आपको कुछ ऐसी कारें बता रहें हैं जिन्हें आप 5 हजार रुपये से भी कम की ईएमआई पर घर ला सकते हैं और लॉन्ग ड्राइव पर जाकर अपनी श्रीमति जी को खुश कर सकते हैं.

fallback

रेनो क्विड
रेनो क्विड (Renault Kwid) की दिल्ली में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2.67 लाख रुपये है. अगर आप इस कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप 50 हजार रुपये डाउन पेमेंट करने पर आपको शेष रकम का भुगतान EMI के जरिये करना होगा. आप शेष रकम का भुगतान 5 साल की ईएमआई में कर सकते हैं. इसके लिए आपको हर महीने 4,718 रुपये का भुगतान करना होगा.

मारुति ऑल्टो 800
मारुति ऑल्टो 800 के बेस वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 2.51 लाख रुपये है. अगर आप बेस वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो आप 50 हजार रुपये का डाउन पेमेंट कर कार अपने घर ला सकते हैं. ऐसे में आपको 5 साल तक हर महीने 4370 रुपये की किश्त का भुगतान करना होगा. आपको बता दें कि यहां पर कार लोन पर ब्याज दर 11 प्रतिशत सालाना के हिसाब से कैलकुलेट की जा रही है.

fallback

डटसन रेडि-गो
आप डटसन की छोटी कार रेडि-गो को भी 50 हजार रुपये का डाउन पेमेंट कर अपने घर ला सकते हैं. इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 2.50 लाख रुपये है. इसके लिए आप यदि 50 हजार का डाउन पेमेंट करते हैं तो आपको 5 साल तक 4349 रुपये की हर महीने किश्त देनी होगी.

fallback

हुंदई ईऑन 3.30 लाख
दिल्ली में हुंदई ईऑन की एक्स शोरूम कीमत 3.30 लाख रुपये है. इस कार को खरीदने के लिए भी आप 50 हजार रुपये का डाउन पेमेंट कर सकते हैं. इसके बाद बचे 2.8 लाख रुपये का भुगतान आप आसान किश्तों में कर सकते हैं. इसके लिए आपको 7 साल तक 4794 रुपये की किश्त देनी होगी.

टाटा टियागो
बजट कार के तौर पर टाटा की टियागो भी आपके लिए शानदार ऑप्शन हो सकती है. 3.35 लाख की एक्स शोरूम कीमत वाली टियागो को खरीदने के लिए आप यदि 50 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करते हैं तो बाकी रकम आपको 7 साल की आसान किश्तों में चुकानी होगी. 2.85 लाख रुपये के कार लोन के लिए आपको 7 साल तक हर महीने 4880 रुपये का भुगतान करना होगा.

Trending news