Car Delivery: खरीदी थी 22 लाख की कार, 6 महीने कराया इंतजार, फिर टूटी-फूटी गाड़ी कर दी डिलिवर
Advertisement
trendingNow11396284

Car Delivery: खरीदी थी 22 लाख की कार, 6 महीने कराया इंतजार, फिर टूटी-फूटी गाड़ी कर दी डिलिवर

Car Delivery Gone Wrong: हाल ही में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक शख्स ने 22 लाख की कार खरीदी. पहले 6 महीने इंतजार किया और जब डिलिवरी हुई तो उसे टूटी-फूटी गाड़ी पकड़ा दी गई.

Car Delivery: खरीदी थी 22 लाख की कार, 6 महीने कराया इंतजार, फिर टूटी-फूटी गाड़ी कर दी डिलिवर

Car Damaged in Delivery: आपने अक्सर मोबाइल फोन की जगह साबुन डिलिवर होने की खबरें तो पढ़ी होंगी. ऐसी घटनाएं बताती हैं कि हमें किसी प्रोडक्ट की डिलिवरी लेते समय खास ख्याल रखना चाहिए. भले ही वह डिलिवरी कार की क्यों न हो. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक शख्स ने 22 लाख की कार खरीदी. पहले 6 महीने इंतजार किया और जब डिलिवरी हुई तो उसे टूटी-फूटी गाड़ी पकड़ा दी गई. जी हां, मामला अमेरिका का है, जहां शख्स ने फोर्ड ब्रोंको गाड़ी खऱीदी थी. विदेशी बाजार में इस गाड़ी को ऑफ-रोडिंग एसयूवी के रूप में खूब पसंद किया जाता है. यह जीप रैंगलर को टक्कर देती है. अपने मजबूत डिजाइन और शक्तिशाली इंजन के चलते इसे काफी बुकिंग मिली है. 

फेसबुक पर लॉरेंस हार्टनेट नाम के व्यक्ति ने खुद के साथ हुआ यह अजीबोगरीब मामला साझा किया है. जानकारी के अनुसार, उन्होंने मार्च 2022 में ब्रोंको गाड़ी ऑर्डर की थी. दुनियाभर में सेमिकंडक्टर चिप की कमी के चलते गाड़ी के डिलिवरी के लिए उन्हें इंतजार करने के लिए कहा गया. 6 महीने इंतजार के बाद सितंबर में उन्हें इस कार की डिलिवरी मिलनी थी. हालांकि जब गाड़ी डिलिवरी की गई तो यह काफी ज्यादा डैमेज थी. 

एसयूवी का टॉप रियर सेक्शन उखड़ गया था. इसे देख लॉरेंस हैरान रह गए. दी गई जानकारी के अनुसार, जिस ट्रक में एसयूवी को ले जाया जा रहा था, उसका ड्राइवर लापरवाही से ट्रक को अंडरपास ले गया, जो काफी नीचा था. ऐसे में ट्रक का ऊपरी हिस्सा पुल से टकरा गया जिससे अंदर की कारों को भी नुकसान पहुंचा. 

हालांकि अच्छी बात यह रही कि डीलरशिप ने इस गलती को सुधारने की कोशिश की है. उन्होंने ग्राहक के लिए गाड़ी को फिर से ऑर्डर किया है. अब मालिक को 2023 मॉडल के लिए फिर से इंतजार करना होगा, लेकिन उन्हें कोई रकम नहीं चुकानी होगी. यह एक सबक है कि भारत की डीलरशिप को भी सीखना चाहिए कि ग्राहकों के मुद्दों को कैसे सुलझाया जाए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news