गाड़ी लेने का शानदार मौका, इन कारों पर मिल रहा 2 लाख तक का डिस्काउंट
Advertisement

गाड़ी लेने का शानदार मौका, इन कारों पर मिल रहा 2 लाख तक का डिस्काउंट

अगर आप भी नई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है. 31 मार्च के बाद नया फाइनेंशियल ईयर शुरू हो जाएगा. ऐसे में कार कंपनियों की डीलरशिप नया व्हीकल लेने पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं.

डिस्काउंट कारों के 2018 में निर्मित मॉडल पर दिया जा रहा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : अगर आप भी नई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है. 31 मार्च के बाद नया फाइनेंशियल ईयर शुरू हो जाएगा. ऐसे में कार कंपनियों की डीलरशिप नया व्हीकल लेने पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं. अलग-अलग मॉडल के हिसाब से यह डिस्काउंट दिया जा रहा है. मारुति (Maruti) की तरफ से इग्निस (Ignis), ऑल्टो (Alto), स्विफ्ट (Swift) और 2018 Ciaz पर डिस्‍काउंट दिया जा रहा है. हुंदई भी ग्रांड आई10 (Grand i10) और Xcent पर ऑफर दे रही है. इसी तरह टाटा और टोयोटा की कारों पर भी ऑफर मिल रहा है.

मारुति सुजुकी
मारुति की कार खरीदने पर आप डेढ़ लाख रुपये तक बचा सकते हैं. कार डीलरशिप ने साल 2018 में निर्मित कारों का स्टॉक खत्‍म करने के लिए भारी छूट का ऑफर निकाला है. इस ऑफर के तहत इग्निस पर 1.10 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है. वहीं डिजायर पर डेढ़ लाख और सियाज पर फ्लैट 1 लाख रुपये का डिस्‍काउंट है.

Hyundai
Hyundai की कारों पर आप 90 हजार रुपए तक बचा सकते हैं. एक्‍सेंट पर 40 हजार का डिस्‍काउंट है. वहीं 45 हजार रुपए का एक्‍सचेंज बोनस भी है. अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं तो 5 हजार रुपए का अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट मिलेगा. वेरना पर कॉरपोरेट डिस्‍काउंट अलग से है.

होंडा
होंडा की कारों पर फिलहाल कोई डिस्‍काउंट नहीं है. लेकिन एक्‍सचेंज बोनस 50 हजार रुपए तक है. यह डिस्‍काउंट Honda BR-V पर है. होंडा Amaze पर 25 हजार रुपए का एक्‍सचेंज बोनस है. कंपनी कुछ वाहनों पर इंश्‍योरेंस मुफ्त दे रही है.

महिंद्रा
महिंद्र KUV100 पर 70 हजार रुपए का फ्लैट डिस्‍काउंट है. एक्‍सचेंज बोनस 30 हजार रुपए मिलेगा. कॉरपोरेट डिस्‍काउंट 4 हजार रुपए का है. फाइनेंशियल एक्‍सप्रेस की खबर के मुताबिक कंपनी मराजो पर 20 हजार रुपए का एक्‍सचेंज बोनस दे रही है.

टोयोटा
टोयोटा यारिस पर सबसे ज्‍यादा 2 लाख रुपए तक का डिस्‍काउंट मिल रहा है. डीलर 1.45 लाख रुपए का फ्लैट कैश डिस्‍काउंट के साथ 20 हजार रुपए का एक्‍सचेंज बोनस दे रही है. अगर आप कॉरपोरेट कर्मचारी हैं तो 30 हजार रुपए का और डिस्‍काउंट मिलेगा.

(ऊपर बताया गया कारों पर डिस्काउंट डीलरशिप के हिसाब से अलग-अलग हो सकता है.)

Trending news