Tata की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार सिर्फ 90 हजार में लाएं घर, जमकर हो रही बिक्री
Advertisement
trendingNow11590964

Tata की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार सिर्फ 90 हजार में लाएं घर, जमकर हो रही बिक्री

Tata Best Selling car: इस एसयूवी में आपको पेट्रोल के साथ डीजल इंजन का ऑप्शन भी मिलता है. कीमत भी 10 लाख रुपये से कम है. ऐसे में बहुत से लोगों के लिए यह एक परफेक्ट कार बन जाती है. 

Tata की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार सिर्फ 90 हजार में लाएं घर, जमकर हो रही बिक्री

Tata nexon emi calculator: टाटा मोटर्स फिलहाल मारुति सुजुकी और हुंडई के बाद देश की तीसरी बड़ी कार निर्माता है. कंपनी की Tata Nexon देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी बनी हुई है. यह कंपनी की भी बेस्ट सेलिंग कार है. इस एसयूवी में आपको पेट्रोल के साथ डीजल इंजन का ऑप्शन भी मिलता है. कीमत भी 10 लाख रुपये से कम है. ऐसे में बहुत से लोगों के लिए यह एक परफेक्ट कार बन जाती है. अगर आप भी टाटा नेक्सॉन को खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए इसका EMI Calculator लेकर आए हैं. 

Tata Nexon की कीमत
टाटा नेक्सॉन एक सब-कॉम्पैक्ट SUV है. नेक्सॉन की कीमत 7.80 लाख रुपये से 14.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है. इसे कुल आठ ट्रिम्स: XE, XM, XM (S), XM+ (S), XZ+, XZ+ (HS), XZ+ (L) और XZ+ (P) में बेचा जाता है. इसमें अधिकतम पांच लोग बैठ सकते हैं. अगर आपका बजट इस कार को फुल पेमेंट में लेने का नहीं है, तो आप लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं. 

ऐसे खरीदें 90 हजार में 
अगर आप इस कार का बेस वेरिएंट खरीदने जाएंगे तो यह आपको ऑन रोड 8.85 लाख रुपये का पड़ेगा. अब हम मान लेते हैं कि आप इस वेरिएंट को लोन पर खरीद रहे हैं. यहां ध्यान देने वाली बात है कि डाउन पेमेंट आप अपने मुताबिक ज्यादा भी दे सकते हैं, अलग-अलग बैंकों में ब्याज दर अलग होती है और लोन अवधि भी 1 सेल 7 साल तक चुनी जा सकती है. 

उदाहरण के लिए हम 10 फीसदी का डाउन पेमेंट, 9.8 फीसदी ब्याज दर और 5 साल का लोन मान लेते हैं. ऐसी स्थिति में आपको हर महीने 16,845 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी. कुल लोन अमाउंट (7.96 लाख रुपये) के लिए आप 2.14 लाख रुपये अतिरिक्त चुकाएंगे. 

Nexon के फीचर
इस एसयूवी में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्स्टर, वॉइस कमांड, कूल्ड ग्लवबॉक्स, ऑटो एसी, क्रूज कंट्रोल, रेन सेंसिंग वाइपर जैसे फीचर्स मिलते हैं. इसके टॉप-स्पेक ट्रिम्स में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, ऑटो-डिमिंग IRVM, आठ-स्पीकर साउंड सिस्टम और एयर क्वालिटी डिस्प्ले के साथ एयर प्यूरीफायर भी आते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news