close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अरविंद पराशर की बेस्टसेलिंग किताब का अंतिम भाग प्रकाशित, दिल्ली में हुई लॉन्चिंग

रोमांटिक थ्रिलर ट्रायलॉजी 'ऑल यू नीड इज लव' शीर्षक से सारे भारत में रिलीज़ की गई, इस किताब के पिछले दो भाग लोगों को काफी पसंद आ चुके हैं...

अरविंद पराशर की बेस्टसेलिंग किताब का अंतिम भाग प्रकाशित, दिल्ली में हुई लॉन्चिंग

नई दिल्ली: 'ऑल यू नीड इज लव' अरविंद पराशर की लव ट्रिलॉजी की अंतिम पुस्तक, राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली के पुस्तक प्रेमियों के लिए गंतव्य, कनॉट प्लेस के ऑक्सफोर्ड बुकस्टोर में आयोजित एक बुक लॉन्च कार्यक्रम में लॉन्च की गई.

इस कार्यक्रम में देहरादून में जन्मे बेस्टसेलिंग लेखक अरविंद पराशर ने एक पारस्‍परिक बातचीत सत्र के दौरान 23 से 38 वर्ष के आयु वर्ग के दर्शकों के समक्ष प्‍यार (लव), रोमांस और बिगड़े (मेस्‍सड अप) रिश्तों वाले विषय पर अपने विचार व्यक्त किए. इस मौके पर टेलीविजन अभिनेता शक्ति आनंद सम्‍मानीय अतिथि के रूप में मौजूद रहे. 

अरविंद पराशर की प्रसिद्ध, अपनी तरह की पहली रोमांटिक-थ्रिलर ट्रिलॉजी, 'ऑल यू नीड इज लव' क्लाइमेक्टिक पुस्तक को सृष्टि पब्लिशर्स द्वारा प्रकाशित किया गया. इस श्रृंखला की पहली दो पुस्तकें हैं 'मेस्‍सड अप! बट ऑल फॉर लव' और 'लॉस्ट इन लव' , दोनों को पाठकों ने खूब सराहा और इन पुस्‍तकों को रोमांस' श्रेणी में शीर्ष 10 में बेस्टसेलर रैंकिंग प्राप्‍त हुई.

तीनों पुस्तकें आधुनिक युग में प्रेम और रोमांच के एक आकर्षक मिश्रण का संयोजन हैं, और पाठकों को एक संदेश देती हैं कि जीवन में सकारात्मक रहें और अपने रिश्तों में विश्वास और मूल्य बनाएं रखें. 

कार्यक्रम में बोलते हुए, कॉर्पोरेट दिग्‍गज से बने लेखक अरविंद पराशर ने कहा, 'मैं इस पुस्तक को अपने उन सभी पाठकों को समर्पित करता हूं जिन्होंने आजतक मुझे इतना प्यार  और समर्थन दिया है. मुझे पूरा विश्वास है कि मेरी नवीनतम पुस्तक में उदाहरण और परिस्थितियां कुछ ऐसी हैं जिनसे हर पाठक जुड़ने में सक्षम होगा. यह किताब रिश्तों के साथ कुछ आश्चर्यजनक उतार-चढ़ाव (रोलर-कोस्टर) वाले अनुभवों में गहराई से डुबोने वाली एक तेज़ गति की कहानी है. मैंने इस पुस्तक को लिखने में अपना दिल और आत्मा लगा दी है, और मुझे आशा है कि यह मेरे पहले दो भागों की तुलना में एक बड़ी सफलता होगी.'