हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, केवल 999 रुपये में कीजिए AirAsia से सफर

21 जनवरी से जुलाई 2020 तक एयर एशिया से सफर करने पर एक तरफ का किराया केवल 999 रुपये देना होगा.

हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, केवल 999 रुपये में कीजिए AirAsia से सफर
डोमेस्टिक टिकट का किराया 999 रुपये और इंटनेशनल फेयर 2,999 रुपये से शुरू हो रहा है.

नई दिल्ली: हवाई यात्रा करने वालों के लिए AirAsia सस्ते सफर की सौगात लेकर आई है. फेस्टिव सेल के तहत कंपनी मात्र 999 रुपये में हवाई यात्रा का आनंद उठाने का मौका दे रही है. 21 जनवरी से जुलाई 2020 तक एयर एशिया से सफर करने पर एक तरफ का किराया केवल 999 रुपये देना होगा. इस दौरान डोमेस्टिक टिकट का किराया 999 रुपये और इंटनेशनल फेयर 2,999 रुपये से शुरू हो रहा है.

AirAsia की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, डिस्काउंट ऑफर वेबसाइट के जरिए और इसके एप के जरिए बुकिंग करने पर ही मिलेगा. जो यात्री कंपनी के बिग मेंबर हैं वे बिग प्वाइंट्स को रिडीम कराकर भी टिकट बुक करा सकते हैं. यह ऑफर 130 जगहों पर यात्रा करने वाले यात्रियों को ही मिलेगा, जिनमें क्वालालंपुर, बैंकॉक, सिडनी, ऑस्ट्रेलिया, ऑकलैंड, मेलबर्न, सिंगापुर, बाली जैसे जगह शामिल हैं.

डोमेस्टिक फ्लाइट पर 19 जगहों के लिए यह डिस्कॉउंट ऑफर मिल रहा है. इनमें दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, कोलकाता, हैदराबाद, श्रीनगर, कोच्चि, गोवा, जयपुर, गुवाहाटी, इंफाल, चंडीगढ़, पुणे, विशाखापत्तनम, बागडोगड़ा, रांची, भुवनेश्वर, इंदौरान और चेन्नई शामिल हैं. डिस्काउंट ऑफर कंपनी की सभी फ्लाइट पर उपलब्ध है.

वर्तमान में एयर एशिया की फ्लाइट 165 जगहों के लिए उड़ान भरती है, जिनमें इंटरनेशनल और डोमेस्टिक दोनों उड़ानें शामिल हैं. चार साल पहले एयर एशिया बरहद ने टाटा संस के साथ ज्वाइंट वेंचर में एविएशन इंडस्ट्री में कदम रखा था.