close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वित्त मंत्री अरुण जेटली को एम्स से मिली छुट्टी, एक दिन के लिए भर्ती हुए थे

वित्त मंत्री अरुण जेटली को गुरूवार को एम्स से छुट्टी दे दी गई. उन्हें एक दिन के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों के अनुसार जेटली (66) पिछले तीन सप्ताह से कार्यालय नहीं जा रहे थे और उन्हें जांच और उपचार के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था.

वित्त मंत्री अरुण जेटली को एम्स से मिली छुट्टी, एक दिन के लिए भर्ती हुए थे

नई दिल्ली : वित्त मंत्री अरुण जेटली को गुरूवार को एम्स से छुट्टी दे दी गई. उन्हें एक दिन के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों के अनुसार जेटली (66) पिछले तीन सप्ताह से कार्यालय नहीं जा रहे थे और उन्हें जांच और उपचार के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था. फिलहाल बीमारी की जानकारी नहीं दी गयी है. पेशे से वकील जेटली को मोदी मंत्रिमंडल में सबसे महत्वपूर्ण मंत्रियों में शुमार किया जाता है.

बीमारी के चलते ही जेटली ने इस बार के लोकसभा चुनाव में हिस्सा नहीं लिया. गत वर्ष मई में जेटली का गुर्दा प्रत्यारोपण किया गया था. आपको बता दें साल 2019 के हुए लोकसभा चुनाव की मतगणना में देश की जनता ने मोदी सरकार को स्पष्ट बहुमत दिया है. बीजेपी नेतृत्व वाली एनडीए 350 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. दूसरी नंबर पर रहने वाली कांग्रेस पार्टी ने 2014 जैसा ही प्रदर्शन किया है.