अब Dailyhunt पर देख पाएंगे Discovery के शानदार वीडियो, दोनों के बीच हुआ करार

डेलीहंट एप के होम पेज पर 'डिस्कवरी प्लस' नाम का आइकन दिखेगा जहां उसके शॉर्ट वीडियो देख सकेंगे.

अब Dailyhunt पर देख पाएंगे Discovery के शानदार वीडियो, दोनों के बीच हुआ करार
डेलीहंट के करीब 15.3 करोड़ मासिक यूजर्स हैं.

नई दिल्ली: डिस्कवरी कम्युनिकेशंस इंडिया ने स्थानीय स्तर पर खबर और मनोरंजक सामग्री सर्च करने की सुविधा देने वाली एप डेलीहंट के साथ साझेदारी की है. डिस्कवरी ने एक बयान में बताया कि इस साझेदारी के तहत डेलीहंट एप के होम पेज पर 'डिस्कवरी प्लस' नाम का आइकन दिखेगा जहां लोग उसके शॉर्ट वीडियो देख सकेंगे. इन वीडियो को विशेष तौर पर डिजिटल भारतीय दर्शकों के लिए तैयार किया गया है.

इस साझेदारी से डिस्कवरी को देश के डिजिटल मीडिया क्षेत्र में तत्काल अपना विस्तार करने में मदद मिलेगी, क्योंकि डेलीहंट के करीब 15.3 करोड़ मासिक यूजर्स हैं. वहीं डेलीहंट को इस साझेदारी से डिस्कवरी की पुरानी और नयी सामग्री तक पहुंच बनाने में मदद मिलेगी.

Discovery को भारतीय बाजार से बड़ी उम्मीद

इस करार के साथ ही डिजिटल डोमेन में डिस्कवरी ने कदम रख दिया है. इस करार को लेकर डेलीहंट के प्रेसिडेंट उमंग बेदी ने कहा कि भारत में डिस्कवरी के कंटेट को बहुत पसंद किया जाता है. उम्मीद करते हैं कि इसका फायदा होगा. डिस्कवरी के कंटेट पांच भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है. ये भाषाएं हैं- इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू और बंगाली.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.